सहवाग ने ठुकराया राजकोट का कोच बनने का ऑफर - Sportzwiki
क्रिकेट

सहवाग ने ठुकराया राजकोट का कोच बनने का ऑफर

  • पुर्व भारतीय खिलाडी वीरेंद्र सहवाग ने नयी आईपीएल टीम राजकोट के कोच बनने का अॉफर ठुकरा दिया है. राजकोट टीम ने सहवाग को उनके टीम का कोच बनने का अॉफर दिया था. पहले राजकोट ने गैरी क्रिस्टन को कोच बनने का अॉफर दिया था, लेकिन क्रिस्टन  ने भी वो अॉफर ठुकरा दिया था.

    सहवाग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर भले ही हुए है, लेकिन उनका कद अभी भी काफी बडा है. उन्होंने मास्टर चैंपियंस लीग से करार भी किया है, जो 28 जनवरी से दुबई में शुरू होगी. किंग्स पंजाब की तरफ से उनका मेंटोर बनने का अॉफर सहवाग के पास पहले से आया है, और अब राजकोट ने भी उन्हें कोच का अॉफर दिया है.

     

    सहवाग ने अभी तक इस पर कुछ भी नहीं बोला है. लेकिन सुत्रों के मुताबिक, सहवाग ने ये अॉफर ठुकरा दिया है. सहवाग फिलहाल दुबई में मास्टर चैंपियंस लीग में व्यस्त है. सहवाग जेमिनी अरबन्स के कप्तान है, जिनका पहला मैच लिंब्रा लिजेंड से होगा.

    सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का मेंटोर बनने के अॉफर का स्वीकार कर सकते है. किंग्स पंजाब की तरफ से कहा गया है कि, सहवाग हमसे जुडने जा रहे है, लेकिन अभी तक करार नहीं हुआ है, लेकिन सहवाग हमसे जरूर जुडेंगे. सहवाग 2 साल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब से खेले है.

    राजकोट की टीम आईपीएल में नयी है, जो पुणे भी है. इन दोनों टीमों को सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बैन के बाद, आईपीएल में शामिल किया गया था.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top