सहवाग ने उड़ाया केकेआर के गेंदबाजों का मजाक, बताया मोर और बल्‍ब का होल्‍डर - Sportzwiki
क्रिकेट

सहवाग ने उड़ाया केकेआर के गेंदबाजों का मजाक, बताया मोर और बल्‍ब का होल्‍डर

  • नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकांउट के जरिए से कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों का मजाक उड़ाया है। सहवाग ने केकेआर के जैसन होल्‍डर और मोर्ने मॉर्कल का मजाक उड़ाया।

    आईपीएल-9 में 25 मई को खेले गये केकेआर बनाम एसआरएच के मैच के दौरान सहवाग ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्‍होंने दो तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए मजाकिया लहजे में होल्‍डर और मॉर्कल पर निशाना साधा।

    अपने आधिक‍ारिक ट्विटर अकांउट पर सहवाग ने बल्‍ब होल्‍डर और मोरनी की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए व्‍यंग्‍यात्‍मक लहजे में ‘केकेआर गेंदबाजी अटैक’ होल्‍डर व मोरनी लिखा। इस तस्‍वीर के पोस्‍ट करते ही कई क्रिकेट प्रेमियों ने इसको रीट्विट व लाइक करना शुरु कर दिया है। गुरुवार दोपहर एक बजे तक सहवाग के इस ट्‍वीट को डेढ़ हजार से ज्‍यादा लाइक व एक हजार से अधिक री-ट्वीट मिल चुके हैं।

    ट्विटर व कमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग काफी मजाकिया लहजे में दिखाई देते हैं। वे कई बार मैच के दौरान भी कमेंट्री करते हुए विपक्षी क्रिकेटरों पर मजाक करते रहे हैं। इसी वजह से वे बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर वाले खिलाड़ी भी माने जाते रहे हैं। माइक्रो ब्‍लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग काफी एक्टिव हैं और उनके पचास लाख भी ज्‍यादा फॉलोवर्स हैं।

    गौरतलब है कि बुधवार को खेले गए दूसरे प्‍ले-ऑफ मुकाबले में केकेआर को एसआरएच ने 22 रनों से पराजित कर दिया था। हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 162 रन बनाए थे तो केकेआर 8 विकेट पर 140 रन ही बना सकी।

    sw

    Most Popular

    Top