वसीम अकरम ने नरेंद्र मोदी से किया आग्रह, कहा बहाल करें भारत-पाक क्रिकेट संबंध - Sportzwiki
क्रिकेट

वसीम अकरम ने नरेंद्र मोदी से किया आग्रह, कहा बहाल करें भारत-पाक क्रिकेट संबंध

  • भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों को लेकर पड़ोसी देश के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि अब दोनों देशो के बीच क्रिकेट मैच शुरू किया जाना चाहिए|

    वसीम अकरम ने कहा, कि मैंने भारत के प्रधानमंत्री से यूएई में संभावित क्रिकेट सीरीज में भारत की हिस्सेदारी के बारे में आग्रह किया था और उन्होंने कैबिनेट से इस संदर्भ में बातचीत भी की। मोदी भारत को एक वैश्विक शक्ति बनाने के लिये प्रयासरत हैं जबकि भारत खुद क्रिकेट की एक महाशक्ति है।

    वसीम अकरम ने कहा, कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हमेशा रोमांचकारी और जुनूनी होता है| और इन दोनों देशो के बीच काफी दिनों से मैच नहीं खेला गया है, जिसके वजह से काफी नुक्सान भी हो रहा है| अकरम ने कहा, कि मुझे पूरी उम्मीद है कि भारत सरकार इस मामले पर सकारात्मक कदम उठाएगी|

    1999 के भारत दौरे के बारे में इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, कि खतरे की चेतावनी के बाद भी हमने भारत का दौरा किया था और यहां अच्छा प्रदर्शन करते हुए दो मैच जीतकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज अपने नाम की थी। यहां के खेल-प्रेमी लाजवाब थे और उनके जोरदार स्वागत से हम बेहद खुश भी हुए थे।

    उसने कहा, कि दोनों देशों के बीच वर्ष 2007 के बाद से एक भी सीरीज नहीं हुई है।  पाकिस्तान को उम्मीद है कि भारत सरकार इस दिशा में सकारात्मक कदम उठाएगी और दिसंबर में यूएई में दोनों टीमें एक बार फिर एक दूसरे के सामने होंगी।

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top