कप्तानी छोड़ने से वॉटसन को मिली ‘आजादी’: द्रविड - Sportzwiki
क्रिकेट

कप्तानी छोड़ने से वॉटसन को मिली ‘आजादी’: द्रविड

  • राजस्थान रॉयल्स के मेंटर और पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड ने आईपीएल-8 की अपनी टीम के ऑलराउंडर और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन के बारे में कहा कि कप्तानी छोडऩे से उन्हें खुलकर खेलने का मौका मिला।  

     
    राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान वॉटसन ने शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 59 गेंदों में नाबाद 104 रन की पारी खेली जिसके बाद राजस्थान ने यह मुकाबला नौ रन से जीत लिया और 16 अंकों के साथ वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। 
     
    मिस्टर भरोसेमंद के नाम से मशहूर द्रविड ने कहा कि स्टीवन स्मिथ को कप्तानी देने को फैसला सही साबित हुआ और इससे वॉटसन को आजादी मिली और उन्होंने खुलकर क्रिकेट खेला। वॉटसन और स्मिथ उम्दा दर्जे के क्रिकेटर हैं। कप्तानी छोडऩे के फैसले में वॉटसन भी भागीदार थे और उन्हें लगा कि कप्तानी से अधिक वह गेंदबाज और बल्लेबाज के रूप में अपनी टीम को दे सकते हैं।
     
    द्रविड ने कहा कि बहुत अच्छा लगा जब मैदान पर उन्हें खेलते देखा। यही उनका अंदाज है और मुझे लगता है कि कप्तानी छोडऩे के बाद उन पर कुछ दबाव कम हुआ और वह खुलकर खेल सके। हमने इसका परिणाम देखा। पूरा श्रेय वॉटसन को ही जाता है कि उन्होंने इस फैसले का सम्मान किया और सभी क्रिकेट प्रेमियों को उनका शानदार खेल देखने को मिला।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top