कल बांग्लादेश के खिलाफ अपने तूफानी अंदाज़ में बल्लेबाजी कर  टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में अपनी अलग पहचान बनाने की कोशिश में लगे ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या पर कप्तान धोनी ने भरोसा जताया है. कल बांग्लादेश के खिलाफ दबाव की स्थिति में पंड्या ने मात्र 18 गेंदों पर 31 रन बनाकर टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर की दिशा दे दिया, जिसके बाद कप्तान ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि पांड्या एक ओवरऑल पैकेज हैं और आने वाले दिनों में उन्हें बल्लेबाज़ी क्रम में प्रमोट भी किया जायेगा. 

 

इसके साथ ही खुद अपनी आक्रामक शैली से अलग पहचान बनाने वाले कप्तान धोनी ने हार्दिक पांड्या को भी आक्रामक बल्लेबाज़ करार दिया. 

 

कप्तान धोनी ने कहा, ”मुकाबले में बिना डरे गेंदबाज़ों का सामना करना हार्दिक की ताकत है इसलिए मैं उसे और अधिक मैच देना चाहता हूं.” 

 

कप्तान धोनी ने हार्दिक पांड्या की फील्डिंग और गेंदबाज़ी की भी तारीफ करते हुए कहा कि, “पांड्या एक अच्छा फिल्डर और उपयोगी तीसरा तेज़ गेंदबाज़ भी है.” 

 

कप्तान धोनी ने आगे कहा, ” वो एक ओवरऑल पैकेज है इसलिए मैं उसे और मैचों में मौका देने का प्रयास कर रहा हूं. जिससे हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज़ मिल सके.” 

 

गौरतलब है, कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को 45 रनों के बड़े अंतर से हराकर टूर्नामेंट का विजयी आगाज़ किया था. भारत के तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रोहित शर्म को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाज़ा गया. दूसरा सबसे ज्यादा रन हार्दिक के नाम रहा.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ग्रीम स्मिथ ने कहा मार्करम के जगह अगर इन्हें मिली होती कप्तानी तो शायद...

    भारत और साउत अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला कल,यानि 21 फरवरी को सेचुंरियन के क्रिकेट स्टेडियम में...

    आईपीएल के बाद स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बीसीसीआई के साथ इसको लेकर किया...

    इंडियन प्रीमियर लीग की शुरूआत होने को है। इस हाई वॉल्टेज टी-20 क्रिकेट लीग के शुरू होने को लेकर क्रिकेट फैंस अब तो बेसब्री...

    पाॅल एडम्स ने बताया वो कारण जिसकी वजह से हर एक वनडे और टी-20...

    भारतीय टीम के स्पिनरों की पूरे क्रिकेट जगत में तूती बोलती है। मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव और...

    आर्थिक संकट झेल रही इस टीम को किसी देश की मेजबानी करने के लिए...

    जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला जो कि अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनों के बड़े अंतर...
    International cricketers who make poor record of most runout

    ये है क्रिकेट इतिहास के सबसे सुस्त खिलाड़ी, जो क्रिकेट मैदान पर हुए सबसे...

    क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसको हर कोई देखना पसंद करता है और इस खेल में शानदार बल्लेब्जी के साथ ही विकेट के बीच...