ब्रावो के नए गाने में ठुमका लगाते हुये दीखेंगे कोहली और धोनी अब डांस का जादू फैला रहे है, ब्रावो के SONG  सुनाने में आया है की मैच के दौरान विकेट लेने और एक कैच पकड़ने के बाद क्रिकेट के मैदान पर उन्होंने अपने खुद के बनाये डांस स्टेप्स के लिए मशहूर है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अब सुपर डुपर क्रिकेट के साथ रॉकस्टार भी बन गए हैं और उन्होंने अपना खुद का गाया हुआ एक गाना हाल ही में लांच किया है। इस वीडियो में अपने जलवे बिखरते और डांस करते कई नामी क्रिकेटर विराट कोहली,धोनी,रवींद्र जडेजा, डैरेन समी, कीरेन पोलार्ड, ब्रेंडन मक्कुलम, माइकल हसी और आंद्र रसेल नजर आए है।

कई खिलाड़ियों की तो इस गाने के लिए शूटिंग भी हो गई है और तो और इस वीडियो में ब्रावो बेहतरीन डांस करते सबके सामने अलग अंदाज में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इस सॉग के बारे में ब्रावो ने मीडिया के सामने कहा, मुझे संगीत सच में क्रिकेट की तरह बहुत पसंद है और खासकर भारतीय संगीत को लेकर मेरे अंदर तो एक जनून सा भरा हुआ है ।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...