सुशांत सिंह राजपूत पर गुस्सा हुए धोनी, कहा..... - Sportzwiki
इंटरव्यूज

सुशांत सिंह राजपूत पर गुस्सा हुए धोनी, कहा…..

  • महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में महेंद्र सिंह धोनी की भुमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक किस्सा बताया हैं, जब भारतीय कप्तान धोनी ने अपना संयम खोया था. महेंद्र सिंह धोनी ने किया अपने सन्यास के समय की घोषणा

    महेंद्र सिंह धोनी काफी शांत इंसान हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने एक ऐसा किस्सा सुनाया हैं, जब महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आपा खोया था. सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भुमिका निभाने के लिए काफी मेहनत की हैं.

    सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि, “मैनें पहले 2 से 3 दिनों तक महेंद्र सिंह धोनी को कई सवाल पुछे और जिसका जवाब महेंद्र सिंह धोनी ने काफी शांति से दिए. फिर बाद में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, तुमने काफी सवाल पुछ लिए हैं, मैं बाद में आता हूं.”

    देखे विडियो: महेंद्र सिंह धोनी ने नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर ने सबसे पहले खेला था हेलीकॉप्टर शॉट

    सुशांत सिंह राजपूत ने कहा, “मैनें धोनी से एक सवाल बार बार पुछे.”

    धोनी ने कहा, “तुम एक सवाल बार बार मत पुछो, और ये मुझे थोड़ा बोरिंग लग रहा हैं.”

    धोनी ने कहा, “मैं 15 मिनीट तक एक ही सवाल से हैरान हो गया, और मुझे ये काफी बोरिंग महसूस होने लगा.”

    महेंद्र सिंह धोनी के उपर ये फिल्म डायरेक्टर निरज पांडे ने बनाई हैं, और इसमे धोनी के जिंदगी की कई अनसुनी कहानी हैं. धोनी के जीवन का हर पहलू इस फिल्म में दिखाया जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में युवराज, जहीर समेत अन्य खिलाड़ियों के भूमिका में नजर आयेंगे ये एक्टर

    महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का ट्रैलर पिछले हफ्तें रिलीज हुआ, और उसे काफी सफलता मिली. ये फिल्म 30 सितंबर को रीलीज होगी.

    sw
    Top