रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराटकोहली ने वर्षा से परेशान इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवनपंजाब के खिलाफ पहले टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया पर अफ़सोस इसी बीच बारिशशुरु हो गई मैदान गीला होगया जिसके बाद मैच को शुरू होने में काफी वक़्त लग गया। इसी बीच वहां मोजूद प्रीति जिंटा नेमैदान में कुछ ऐसा द्रश्य देखा कि वह चौंक गईं।

 

दरअसल, बात यह थी की मैदान में एक उनका फैंन दूल्हा बनाहुआ था और हाथ में एक प्रिटी जिनता का बैनर उठा रखा था जिसमें बड़े बड़े अक्षरों में लिखा था कि प्रीति जिंटा क्या तुममुझे शादी करोगी?’ जिसे देखते ही प्रिटी एक दम परेशान और हैरान रह गई। और देखते ही देखते उस युवक का हौंसला बढ़ानेके लिए दर्शक उसके साथ खड़े हो गए और तो और प्रिटी के फैंस को इसी बहाने प्रिटी की एक झलक पाने को मिली । प्रीति जिंटा बिलकुल घबराई नहीं बल्कि उन्होंने ने भी दर्शकों का खुले दिल सेअभिवादन स्वीकार किया और पूरे मैदान के स्टैंड के चक्कर लगाकर फैंस को दिल से थैंकस कहा।

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...