अभी भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है, और बिना कोच और उपकप्तान के खेल रही है, ऐसे में  तीसरे दिन अचानक मैदान पर ऐसी घटना हुई कि हर कोई इस बात पर चर्चा करने लगा कि कप्तान विराट कोहली  के बाद कौन?

श्रीलंका बनाम भारत मैच के तीसरे दिन रविचंद्रन अश्विन की एक गेंद पर श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के शॉट को रोकने की कोशिश में बैकवर्ड शॉर्ट लेग पर खड़े भारतीय कप्तान कोहली को चोट लगी.जिसकी वजह से  हाथ से खून भी आ रहे थे जिसके कारण उन्हें फिजियो के साथ ट्रीटमेंट के लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा.

जैसे ही कप्तान कोहली मैदान से बाहर गये, ये चर्चा शुरु हो गई कि अब टीम की कप्तानी कौन करेगा. किसी ने रोहित शर्मा का नाम लिया तो तो कुछ ने मुरली विजय का नाम लिया. लेकिन उपकप्तानी की जिम्मेदारी निभाई ज़िम्बाब्वे दौरे के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने. हालांकि कोहली जल्दी ही मैदान पर लौट आए. रहाणे सिर्फ 5 गेदों के लिए कप्तानी कर पाए.

वहीं दूसरी तरफ मीडिया के आकलन को लेकर हरभजन सिंह नाराज हैं. खबर आ रही है कि मीडिया ने जब उनके करियर को लेकर सवाल उठाए थे उसके बाद से उन्होंने मीडिया से कन्नी काट ली है. उन्हें पूरा भरोसा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले सीरीज में उनके अनुभव की टीम इंडिया को जरूरत पड़ेगी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...