आईपीएल के वर्तमान सत्र में मुंबईइंडियन्स की खराब शुरुआत के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्यकोच स्टीफन फ्लेमिंग कल यहां होने वाले मैच से पहले घरेलू टीम की क्षमताओंको लेकर चिंतित हैं और उनका कहना है कि अब तक अपराजित रही उनकी टीम मैच कोलेकर कोई कोताही नहीं बरतेगी.

सच्चाई यह है कि यह कठिन होगा और मुंबई की जिस तरह की शुरुआत हुई है उसेदेखते हुए यह और भी मुश्किल होगा. हमें बहुत अच्छा खेलना होगा और किसी तरहकी आत्ममुग्धता या अति आत्मविश्वास नहीं दिखाना होगा. फ्लेमिंग टूर्नामेंटमें मुंबई को एक के बाद एक मिली तीन हारों की ओर इशारा कर रहे थे जिसकीवजह से 2013 की विजेता टीम बिना किसी अंक के अंकतालिका में सबसे निचलेस्थान पर है. कोच बनने से पहले 42 साल के पूर्व क्रिकेटर फ्लेमिंग दो बारसीएसके की टीम का भी हिस्सा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पहले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स पर मिली करीबी जीतबहुत महत्वपूर्ण थी. फ्लेमिंग ने कहा, यह हमारे लिए बहुत अच्छा रहा. हमपहले मैच में करीबी जीत दर्ज करने में सफल रहे और दूसरे में (सनराइजर्सहैदराबाद के खिलाफ) बहुत अच्छा खेले. यह एक अलग चुनौती है जिस पर हम आजध्यान दे रहे हैं. हमने हमेशा यहां खेल का लुत्फ उठाया है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...