युवराज ने दिया बड़ा बयान कहा, उन्होंने नहीं कहा था उन्हें 16 करोड़ दो - Sportzwiki
क्रिकेट

युवराज ने दिया बड़ा बयान कहा, उन्होंने नहीं कहा था उन्हें 16 करोड़ दो

  • भारतीय टीम से बाहर चल रहे बाए हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह ने कल पत्रकारों से बात करते हुये साफ़-साफ़ कह दिया, कि उन्होंने किसी को नहीं कहा था, की उन्हें 16 करोड़ दो, और ना ही वो इस 16 करोड़ की तमगे वाली इमेज से अपने उपर कोई दबाव महशुस करते है, वो हमेशा वैसा ही खेलते है, जैसा वो खेल सकते है. यह बात युवराज ने उस वक्त कहा, जब उनसे एक पत्रकार ने पूछा 16 करोड़ की अविश्वसनीय राशि का तमगा आईपीएल में आपको अच्छा प्रदर्शन करने के लिये सोचने पर मजबूर करता होगा, और आप इसमें दबाव भी महसूस करते होंगे.

    विश्वकप 2011 के हीरो और दिल्ली डेयर डेविल्स के इस बल्लेबाज ने कहा, मुझ पर इस 16 करोड़ के तमगे का कोई दबाव नहीं पड़ता, जब नीलामी चल रही थी, मै सो रहा था, मैंने किसी को नहीं कहा था, इतने पैसे दो मुझे आईपीएल में जितना भी पैसा मिलता मै खेलता.

    युवराज से जब भारतीय टीम में वापसी के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने सवाल को एक बार फिर दरकिनार करते हुये कहा, अभी मै अपना क्रिकेट खेलने का आनन्द ले रहा हूँ, मै ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचता, दिल्ली पिछले मैच में लगातर 11 मैचो के बाद जीती है, उससे उसका मनोबल बढ़ा है.

    जब युवराज से उनके पिछली पारी के बारे में पूछा गया ,तो उन्होंने कहा, पिछली पारी में मुझे अपनी पारी सवारने का पूरा समय मिला था, इसलिए मै बेहतर कर पाया.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top