क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया उन सभी बातों को खारिज किया है, जिसमे उनपर और हरभजन सिंह पर पर्ल ग्रुप के घोटालें में शामिल होने का आरोप लगा है. इन दोनों पर ये आरोप है कि, इन दोनों को उस ग्रुप की और से प्लाट मिले है, और जिसकी जांच CBI और ED कर रहीं है. लेकिन युवराज सिंह ने उन सभी बातों को खारिज किया.

पर्ल ग्रुप पर पोंजी घोटाले का आरोप लगा है, और CBI ने उस ग्रुप से जुडे सभी बडी हस्तियों के नाम मांगे है, जिसमे बॉलीवुड हस्तियों समेत कई खिलाडी शामिल है. युवराज सिंह और हरभजन सिंह इस सूची में शामिल है. हरविंदर सिंह नामक एक शख्स ने इस मामलें में उस ग्रुप पर केस दर्ज किया था, और इस मामलें में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

 

युवराज सिंह ने इस मामलें में ट्वीटर सहीत फेसबुक पर पोस्ट डाला है.

–>> युवराज ने ट्विट में कहा, ये मेरे और हरभजन पर बिना मतलब आरोप लगाया गया है, और ये रिपोर्ट पूरी तरह गलत है.

–>> युवराज ने दुसरे ट्वीट में लिखा कि, हमे जब ये प्लाट  दिये गये थे, तब 2011 विश्वकप की जीत की खुशी में दिए थे, और दुसरे मामलों में हमारा इस ग्रुप से कोई लेना देना नहीं है.

इस ट्वीट से ये साफ हो जाता है कि, इस ग्रुप से इन दोनों का कोई संबंध नहीं है, और वो प्लाट सिर्फ 2011 विश्वकप टीम विजेता टीम का हिस्सा होने की वजह से दिया गया था.

युवराज सिंह 2011 विश्वकप के मैन अॉफ द सीरीज बने थे, जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था. और कैंसर से लड़ते हुए उन्होंने ये कमाल किया था.युवराज सिंह कभी हार नहीं मानते.

  • SHARE

    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज सोमवार को कोलकता के ईडन गार्डन में पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया है,...

    शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो...

    कोलकाता में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच बिना किसी के समाप्त हो गया. कोलकाता टेस्ट भले ही ड्रा...

    ‘विश्व बाल दिवस’ के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को जीवन में सफलता...

    क्रिकेट की दुनिया में अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को अपने एक बयान...

    जब मैदान पर लोकेश राहुल की यह बात सुन जोर जोर से हँसने लगी...

    ईडन गार्डन में खेल गया पहला टेस्ट ड्रा रहा. मगर इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने दिल जीत लिया.  पहली...

    विराट कोहली या रवि शास्त्री नहीं, बल्कि इस पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान को दिया...

    कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मुकाबला पहला टेस्ट भले ही ड्रा साबित हुआ हो. मगर भारतीय टीम...