फॉर्मूला-1 टीम मर्सिडीज के ड्राइवर लेविस हेमिल्टन का कहना है कि वह समझ गए हैं कि सेबास्टियन वेटल फरारी टीम के शीर्ष स्तरीय ड्राइवर हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वेटल ने हेमिल्टन को मात देकर मोनाको ग्रां प्री रेस जीत ली है। हेमिल्टन इस रेस में सातवें स्थान पर रहे।   पहले अभ्यास मैच के बाद इस खिलाड़ी ने खड़ी कर दी कोहली के सामने विराट मुसीबत

हेमिल्टन ने कहा, “यह साफ हो गया है कि फरारी टीम ने अपना शीर्ष स्तरीय ड्राइवर चुन लिया है और उन्हें और आगे तक ले जाने की हर कोशिश कर रही है।

हेमिल्टन ने हालांकि, यह भी साफ किया है कि वह मर्सिडीज टीम को यह नहीं कह रहे हैं कि वह उनके साथी ड्राइवर वाल्टेरी बोटास से अधिक उनका समर्थन करे।

उन्होंने कहा, “मैंने अभी टीम से बात नहीं की है और न ही मैंने इसकी योजना नहीं बनाई है। वाल्टेरी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि हमें उन्हें हटाकर किसी ओर का समर्थन करना चाहिए।”

मोनाको ग्रां प्री रेस में वेटल के बाद फरारी के ही ड्राइवर किमी राइकोनेन दूसरे और रेड बुल के ड्राइवर डेनियल रिकाडरे तीसरे स्थान पर रहे।

उल्लेखनीय है कि वेटल के लिए फॉर्मूला-1 चैम्पियनशिप के इस सीजन की शुरुआत शानदार रही है। उन्होंने इस साल आस्ट्रेलिया ग्रां प्री और बहरीन ग्रां प्री में जीत हासिल की।

इन प्रदर्शन की तर्ज पर वेटल फॉर्मूला-1 लीडरबोर्ड सूची में हेमिल्टन से 25 अंक आगे शीर्ष स्थान पर हैं। वेटल के इस सूची में 129 अंक हैं, वहीं हेमिल्टन के 104 अंक हैं।   दूसरे दिन 11 करोड़ की कमाई करने के बाद भी धोनी से पिछड़े क्रिकेट के भगवान

इस साल रूस ग्रांप्री जीतने वाले मर्सिडीज के फॉर्मूला-1 चालक वाल्टेरी बोटास 75 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    WWE RAW RESULTS 26 SEPTEMBER: इस बार यह रेस्लर बना ब्रोन के मोंस्टर अवतार...

    इस बार की रॉ की शुरुआत मिज़ टीवी से हुई जिसके बतौर मेहमान रोमन रेन्स आये हुए थे. मिज़ ने रोमन पर ये कहकर ताना...

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...