आर्सेनल ने अपने युवा खिलाड़ी व उसकी माँ के खिलाफ उठाया सख्‍त कदम - Sportzwiki
फुटबॉल

आर्सेनल ने अपने युवा खिलाड़ी व उसकी माँ के खिलाफ उठाया सख्‍त कदम

  • आर्सेनल ने अपने एक काबिल युवा खिलाड़ी मैटलैंड – नाइल्स को ट्रेनिंग ग्राउंड से बैन कर दिया है जबकि खिलाड़ी की माँ को गिरफ्तार करवाना पडा ।

     मामला तब गर्माया जब खिलाड़ी की माँ क्‍लब में अपने बेटे की खेल में हो रही प्रगति को लेकर आर्सेनल chief transfer negotiator डिक लॉ(मुख्य स्थानांतरण वार्ताकार) व अपने बेटे के एजेंट से मिलने पहुंची । कहा जा रहा है कि बातचीत झगडे में तबदील हो गर्इ जिससे डिक लॉ व एजेंट को आहात पहुंचा । विवादस्‍पद स्थ्‍िाति को देखते हुए महिला को गिरफ्तार करना पडा ।

    घटना के बाद आर्सेनल ने मैटलैंड को तकरीबन एक माह के लिए बैन कर दिया था । पिछले सप्‍ताह ही मैटलैंड अंडर 21 खेल में एस्टन विला के खिलाफ खेलने के लिए वापिस लौटा लेकिन वहां भी खिलाड़ी की माँ ने विवाद खडा कर दिया जिस वजह से महिला की फिर गिरफ्तारी हुई लेकिन बाद में चेतावनी देकर रिहा किया गया ।इस सारे मसले पर खिलाडी और आर्सेनल क्‍लब की ओर से कोई टिप्‍पणी नहीं की गई ।  

    इस 17 वर्षिय युवा खिलाडी ने क्‍लब में अपनी एक अलग जगह बना ली थी । वह तीन बार अपने वरिष्‍ठ आर्सेनल दस्‍ते के साथ खेल चुका था । जिस कारण मैटलैंड – नाइल्स चैंपियंस लीग में खेलने वाला सबसे युवा खिलाड़ी बन चुका है।    

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top