ब्राज़ीलियन फुटबॉल स्टार रोनाल्डो अपनी सेवानिवृति के बाद एक बार फिर से उत्तरी अमेरिका फूटबाल लीग “फोर्ट लैडरडेल स्ट्राइकर” के लिए खेलने का मन बना रहे है.

एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से रोनाल्डो ने दावा किया है, कि वह ब्राजील टीम में 10% के हिस्सेदार है.

इस 38 वर्षीय खिलाड़ी ने ब्राजील के कोरीथियंस के लिए 2011 में खेला और 2 बार विश्वकप जीता, इस खिलाड़ी ने बताया वह 2015 में एक स्ट्राइकर के रूप में खेलने में सक्षम है.

रोनाल्डो ने स्पोर्ट्स इलेस्ट्रेटेड वेबसाइट को बताया, कि “वह इस साल कुछ गेम खेलने की कोशिश करेंगे, मुझे लगता है, मुझे फाइनल खिलाडियों में जगह मिल सकती है, और क्यूँ नहीं मिलेगी? मै NASL में अपना नाम रखूंगा, मै पिछले 3 साल से व्यस्त था, और अब मुझे लगता है, कि इस साल मै कुछ अच्छा कर सकता हूँ.”

रोनाल्डो ने कहा फूटबाल में उनकी वापसी अमेरिका फुटबाल लीग में जगह बनाने में उनकी मदद करेगी.इस पूर्व विश्वकप विजेता से खेल में वापसी के बारे में पूछने पर उन्होंने (रोनाल्डो) जबाब दिया “यह इतना आसान नहीं होगा.”

उन्होंने कहा “मै खेलना पसंद करता हूँ, मै इससे बहुत अधिक प्यार करता हूँ, जब मैंने इससे रिटायर्मेंट लिया था, तो सिर्फ अपने शरीर की वजह से मेरे शरीर में बहुत सारे चोट लगे थे और दर्द हो रहा था. इससे उबर पाना इतना आसान नहीं है, लेकिन मै कोशिस करूंगा, इसके लिए मुझे बहुत अधिक प्रशिक्षण की जरूरत है.”

उन्होंने यह भी कहा, उनका फुटबाल में अच्छा लिंक है, वो कुछ यूरोपियन और ब्राज़ीलियन खिलाडियों से यु.एस(यूनाइटेड स्टेट) के लिए खेलने को कहेंगे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...