मेड्रिड, 22 नवंबर; चैम्पियंस लीग के ग्रुप स्तर के पांचवें दौर में सेविला और लीवरपूल के बीच खेला गया मैच 3-3 से ड्रॉ रहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस मैच के ड्रॉ होने के साथ ही दोनों टीमों के पास अब लीग के नॉक आउट दौर में पहुंचने का मौका है।

लीग में मंगलवार रात को खेला गया एक अन्य मुकाबला स्पार्ताक मॉस्को और मारिबोर के बीच 1-1 से ड्रॉ रहा। इसका साफ मतलब यह है कि अगर लीवरपूल अंतिम ग्रुप मैच में मॉस्को के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में हार से बच जाता है और सेविला भी अंतिम ग्रुप मैच में मारिबोर के खिलाफ अंक ले लेता है, तो दोनों टीमें अंतिम-16 में क्वालीफाई कर जाएंगी।

लीवरपूल ने पहले हाफ में ही सेविला के खिलाफ तीन गोल दाग दिए थे। टीम के लिए ये गोल राबटरे फिरमिनो (दूसरे मिनट, 30वें मिनट) और साइदो माने (22वें मिनट) ने किए।

दूसरे हाफ में सेविला ने अपने खेल में सुधार किया और लीवरपूल को गोल का मौका न देते हुए बेन येडेर की ओर से 51वें मिनट में हासिल की गई सफलता से अपना खाता खोला।

येडेर ने एक बार फिर अवसर का फायदा उठाते हुए 60वें मिनट में दूसरा गोल कर लीवरपूल के खिलाफ स्कोर 2-3 कर दिया।

इंजरी टाइम में गुइडो पिजारो (93वें मिनट) की ओर से किए गए गोल के साथ ही सेविला ने लीवरपूल के खिलाफ मैच 3-3 से ड्रॉ कर लिया।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...

    वीडियो : टी10 क्रिकेट में सहवाग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के अफरीदी की...

    क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ था, लेकिन क्रिकेट के पहले 94 सालों तक क्रिकेट में सिर्फ दो परियों में खेला जाने...