(160615) -- SEATTLE, June 15, 2016 (Xinhua) -- Nicholas Otamendi (2nd L) of Argentina vies for the ball during a Copa America Group D soccer match against Bolivia in Seattle, the United States, on June 14, 2016. Argentina won 3-0. (Xinhua/Yang Lei)

बोगोटा, 15 जून (आईएएनएस)| कोलंबिया के लोग कोपा अमेरिका के सौवें संस्करण में शुक्रवार को पेरू के खिलाफ होने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले का व्यग्रता से इंतजार कर रहे हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्बूया की समाचार एजेंसी ‘प्रेंसा लेतिना’ ने बताया है कि कोलंबियाई लोग टीम के आगामी मुकाबले को लेकर काफी उत्सुक हैं।

अधिकतर लोगों का मानना है कि कोस्टारिका के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बावजूद कोलंबिया की टीम इस मैच में जीत हासिल करेगी।

कोलंबिया को कोस्टारिका से हुए मुकाबले में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था। कोच नेस्टर पेकेरमैन के कहा कि इस हार के लिए वह खुद ही जिम्मेदार हैं। इसके बावजूद प्रशंसकों ने उन्हें माफ कर दिया।

स्थानीय फुटबाल विशेषज्ञों का कहना है कि पेकेरमैन ने कोस्टारिका की टीम को कमतर समझा, विशेषकर अमेरिका और पराग्वे के खिलाफ मुकाबलों में जीत हासिल करने के बाद।

कोलंबिया का कोपा अमेरिका 2015 में पेरू के साथ हुआ मुकाबला 0-0 से ड्रॉ रहा, जबकि 2011 के टूर्नामेंट में टीम को पेरू से हार का सामना करना पड़ा था।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    तबरेज शम्सी के लिए विराट कोहली का विकेट बना खास, आज से पहले किसी...

    एक दौर था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट हर किसी गेंदबाज के लिए एक बड़ा सपना हुआ...

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...