नई दिल्ली, 15 नवंबर; दिल्ली पब्लिक स्कूल (इंदिरापुरम) ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट में जूनियर ब्वॉयज श्रेणी में बुधवार को कैम्ब्रिज स्कूल (इंदिरापुरम) को 4-1 से हरा दिया। आठवें मिनट में रितेश रविंद्रन के गोल की मदद से कैम्ब्रिज ने बढ़त ले ली थी लेकिन दिल्ली पब्लिक स्कूल ने वापसी की और मैच जीत लिया।

अनिकेत सिंह ने विजेता टीम के लिए 54वें और 58वें मिनट में गोल किए। वहीं रोहिन सक्सेना ने 47वें मिनट में और विवेकानंद दास ने 55वें मिनट में डीपीएस के लिए विजयी गोल किया।

इसी श्रेणी, में उर्सेलीने कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने आसानी से एससीसी कॉन्वेंट स्कूल को 2-0 से मात दी।

केशव मावी ने 22वें मिनट में और शाकिर खान ने 46वें मिनट में दो गोल किए जो उर्सेलीने स्कूल की जीत के लिए काफी साबित हुए।

वहीं सीनियर ब्वॉयज के लीग मैच में कैम्ब्रिज स्कूल (नोएडा) ने रयान इंटरनेशनल स्कूल (ग्रेटर नोएडा) को 2-1 से हरा दिया। आर्मी पब्लिक स्कूल (दिल्ली कैंट) ने बीजीएस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को 6-0 से मात दी।

एपीएस स्कूल की जीत में मन चौधरी ने दो गोल किए। वह 28वें और 49वें मिनट में गोल करने में सफल रहे। इससे पहले 10वें मिनट में निर्मल सिंगवाल, 22वें मिनट में मोहित बोरा ने, अमन कुमार ने 48वें मिनट में व राहुल मेहरा ने 52वें मिनट में गोल किए।

नोएडा के कैम्ब्रिज स्कूल की 2-1 से जीत में अनुज सिंह ने 29वें मिनट में और आर्यन सिंह ने 45वें मिनट में गोल किए। रयान इंटरनेशनल स्कूल ने 53वें मिनट में गाोलूलंग कामाई के गोल की मदद से वापसी की कोशिश की, लेकिन वह इसके बाद कोई और गोल नहीं कर पाई।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...

    वीडियो : टी10 क्रिकेट में सहवाग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के अफरीदी की...

    क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ था, लेकिन क्रिकेट के पहले 94 सालों तक क्रिकेट में सिर्फ दो परियों में खेला जाने...