इम्फाल, 12 अक्टूबर; भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम में शामिल आठ मणिपुरी खिलाड़ियों को ईनाम की रकम नहीं मिलने की खबर के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने गुरुवार को इन खिलाड़ियों को तुरंत रकम देने के निर्देश दिए हैं।

इन आठ खिलाड़ियों को भारत की मेजबानी में खेले जा रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप टीम में चुने जाने पर पांच-पांच लाख रुपये का ईनाम दिए जाने की घोषणा की थी।

सिंह को पता चला था कि इन खिलाड़ियों को (जो अब दिल्ली में हैं) अपने बच्चों को खेलते नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि उन्हें अपना खर्चा वहन करने में परेशानी हो रही है।

राज्य सरकार ने खिलाड़ियों के माता-पिता को आर्थिक मदद देने को कहा था। राज्य के खेल मंत्री ने लेटपाओ हाओकिप ने कहा, “प्रत्येक खिलाड़ी के माता-पिता को 10,000 रुपये और विमान यात्रा के टिकट दे दिए गए थे।”

राज्य की आम जनता ने भी इन लोगों को राष्ट्रीय राजधानी जाने के लिए चंदा दिया था।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद खिलाड़ियों के रकम शीघ्र जारी की जाएगी।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    विराट कोहली के सबसे करीबी दोस्त हरभजन सिंह ने विराट की अफ्रीका में मिली...

    साउथ अफ्रीका से मिली हार पर अब हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरभजन सिंह ने भी कहा कि ये भारतीय टीम की...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने दिया तीसरे टेस्ट से पहले कोहली...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 24 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमे...

    U 19 WORLD CUP: जिम्बाब्वे के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले इस युवा भारतीय...

    बाॅय ओवल के क्रिकेट स्टेडियम में अंडर 19 वर्ल्ड कप के खेले जा चुके रोमांचक मुकाबले में टीम इण्डिया का मुकाबला आज,यानि 19 जनवरी...

    U 19 WORLD CUP: टीम इण्डिया से बुरी तरह मिले हार के बावजूद जिम्बाब्वे...

    न्यूजीलैण्ड के सरजमी पर 13 जनवरी से 12वां आईसीसी अंडर 19 विश्व कप का आगाज हो चुका है, होने वाले इस वर्ल्ड कप के...

    न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम मैच में हुआ कुछ ऐसा देखकर शाम तक...

    पाकिस्तान की टीम इन दिनों बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही है. वर्तमान में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे...