मेड्रिड, 11 जनवरी; रियल मेड्रिड के पूर्व डिफेंडर फ्रांसिस्को पावोन का मानना है कि क्लब के मुख्य कोच जिनेदिन जिदान वर्तमान में टीम के खराब परिणामों के बावजूद एक आदर्श व्यक्ति हैं। रेडियो ‘मार्का’ को दिए बयान में पावोन ने यह बात कही।

पावोन ने कहा, “वर्तमान में लीग में टीम की स्थिति खराब है, लेकिन जिदान एक ऐसे कोच हैं, जिन्होंने टीम दो बार स्पेनिश लीग और यूरोपियन कप का खिताब दिलाया है।”

उन्होंने कहा, “वह सम्मान के काबिल हैं, फिर चाहे कितने भी लोग उनकी अलोचना ही क्यों न कर रहे हों। वह अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छे तथा बुरे समय में सामान्य व्यवहार करते हैं। वह अब भी रियल के लिए एक आदर्श व्यक्ति हैं।”

पावोन ने 2000 की शुरुआत में क्लब के लिए 106 मैच खेले थे। उन्होंने कहा, “इस चरण में जिदान जैसे इंसान के साथ जुड़े रहने पर मुझे गर्व महसूस होता है।”

उन्होंने कहा, “एक कोच के तौर पर इतने कम समय में उन्होंने सम्मान हासिल करने के लिए पर्याप्त काम किया है। वह जानते हैं कि रियल क्लब के कोच का पद कितना महत्वपूर्ण है और इस पर वह जितने लंबे समय तक चाहें, बने रह सकते हैं।”

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    रोचक हुई पीडब्ल्यूएल-3 के सेमीफाइनल में पहुंचने की होड़

    नई दिल्ली, 20 जनवरी; सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में चल रहे प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 का रोमांच अब धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। यूपी...

    पीडब्ल्यूएल-3 : हरियाणा को बड़ा झटका, नहीं खेलेंगी हेलेन

    नई दिल्ली, 20 जनवरी; प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में शानदार फॉर्म में चल रही हरियाणा हैमर्स टीम को बड़ा झटका लगा है। हरियाणा की आइकॉन...

    पेले को अस्पताल ले जाने की बात से सलाहकार का इनकार

    रियो डी जनेरियो, 20 जनवरी; ब्राजील फुटबाल क्लब के दिग्गज पेले के करीबी सलाहकार ने उनके इस सप्ताह अस्पताल जाने की बात से साफ इनकार...

    अंडर-19 विश्व कप : इंग्लैंड, आयरलैंड ने जीत हासिल की

    क्वींसटाउन/वांगारेई (न्यूजीलैंड), 20 जनवरी; इंग्लैंड ने शनिवार को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में खेले गए मैच में कनाडा को 282 रनों से हराया। इसके अलावा शनिवार...

    आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने चलायी ये सबसे बड़ी मुहिम, ऑस्ट्रेलिया...

    इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है। आईपीएल के इस सीजन में में कई बदलाव देखे जा...