जमशेदपुर, 17 जनवरी; जमशेदपुर एफसी आज हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन-4 में ‘यलो आर्मी’ नाम से मशहूर केरला ब्लास्टर्स टीम के विजय रथ को रोकने मैदान पर उतरेगा। दोनों टीमों के बीच मैच जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स मैदान में खेला जाएगा।

केरला ब्लास्टर्स ने अपने खेल में सुधार के साथ आईएसएल-4 के प्लेऑफ सीट की ओर का सफर शुरू कर दिया है। आज का मैच दोनों टीमों के अब तक के सफर के लिहाज से काफी अहम है।

ब्लास्टर्स के लिए अचानक ही कई अच्छी बातें सामने आ गई हैं। इस टीम ने अपने पिछले मैच में मुम्बई सिटी एफसी को उसी के घर में 1-0 से हराया था और फिर उसके सबसे बड़े स्टार इयान ह्यूम बीते दो मैचों में चार गोल कर चुके हैं। साथ ही खराब प्रदर्शन के कारण इस्तीफा देने वाले रेने मुलेस्टीन के स्थान पर मुख्य कोच बनाए गए डेविड जेम्स की देखरेख में टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

अब देखना रोचक होगा कि जमशेदपुर का डिफेंस केरल की जोरदार अग्रिम पंक्ति को रोक पाता है या नहीं लेकिन यह मैच काफी रोचक होगा क्योंकि जमशेदपुर का खेल उसी मंत्र पर आधारित होगा। जिस मंत्र पर कभी उसके कोच स्टीव कोपेल ने केरल को खेलने के लिए प्रेरित किया था।

अगर इस मैच में जमशेदपुर हारता है तो उसके तथा टॉप-4 में शामिल टीमों के बीच का अंतर चार अंकों या उससे अधिक का हो जाएगा।

दूसरी ओर, केरल के कोच के तौर पर जेम्स अब तक एक भी मैच नहीं हारे हैं। उनके आने के बाद केरल ने तीन मैच खेले हैं, जिनमें से दो में उसकी जीत हुई है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। जेम्स ने अपनी टीम के फार्म को लेकर आत्मविश्वास जाहिर किया है।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    STATS: सेंचुरियन में खूब चला मनीष पाण्डेय, धोनी और क्लासें का बल्ला मैच में...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    किसने क्या कहा : हेनरिक क्लासें के आगे फीकी पड़ी धोनी की पारी तो...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार पचा नहीं पा रहे विराट कोहली, सीधे तौर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी-20 खेला जा रहा है. इस तरफ जहाँ इस मैच को जीत कर भारत सीरीज में...

    SAvIND: मैन ऑफ मैच लेते हुए क्लासेन ने कहा पूरा हुआ मेरे बचपन का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जहाँ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर...

    SAvIND: भारत से टी-20 मैच जीतने के बाद साउथ अफ्रीकन कप्तान जे.पी. डुमनी ने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज में दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़...