सूत्रों के अनुसार “लिवरपूल” एक झटकेदार सौदे में ‘रियल मैड्रिड’ के मिडफील्डर ‘टोनी क्रूस’ को हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं. रियल मैड्रिड के साथ एक मुश्किल भरे पहले सत्र के बाद 25 वर्षीय यह खिलाडी बेर्नबेउ के अगले सत्र से दूर हो जाना चाहता है.

2014 के विश्व कप जीतने के बाद यह जर्मन इंटरनेशनल पिछले सीजन रियल मैड्रिड में शामिल हो गया था. पूर्व प्रबंधक कार्लो एन्सेलोट्टी ने क्रूस को आश्वासन दिए थे और पिछली गर्मियों में रियल मैड्रिड में शामिल होने के लिए उसे राजी कर लिया था.

डेविड मोएस के ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रभारी होने के दौरान वह 2013 में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बेहद जुड़ा हुआ था. लेकिन अपने वेतन में बढ़ोतरी के कारण क्लब ने उसे बेचने का फैसला किया था.

हैरत की बात है कि लिवरपूल क्रूस को साईं करने की रेस में शामिल हो गया है लेकिन इसके लिए उसे पी एस जी के साथ गहन लड़ाई का सामना करना पड़ेगा जोकि पॉल पोग्बा पर हस्ताक्षर करने में नाकाम रहा.

क्रूस दुनिया भर में उच्च श्रेणी के केंद्रीय मिडफील्डर खिलाडियों में से एक है. पिछले सत्र में इसने रियल मेड्रिड के लिए 57 खेलों में उपस्थिति दर्ज करवाई और एक अविश्वसनीय बढ़िया प्रदर्शन किया.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    कुछ भी कर ले लेकिन सचिन के इन 6 रिकॉर्ड को कभी नहीं तोड़...

    क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के मैदान में अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम किये हुए है और आज उन्ही अनगिनत...

    विराट कोहली ने कही श्रीलंका के खिलाफ आराम लेने की बात तो भड़के कपिलदेव...

    मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम का बेहद व्यस्त क्रिकेट दौरा चल रहा है,जिसकी वजह से ज्यादातर खिलाड़ियों को आराम करने की जरूरत महसूस...

    IPL स्पेशल : IPL के इन 5 रिकार्ड् को तोड़ना तो दूर कोई आस-पास...

    आईपीएल भारतीयों के लिए एक त्यौहार की तरह होता है. जिस समय देश में आईपीएल चल रहा होता है उस समय सभी वर्ग के...

    RECORD: इंग्लैंड के खिलाफ इस महिला क्रिकेटर ने 1 पारी में 19 चौके लगा...

    क्रिकेट की दुनिया में आये दिन बड़े-बड़े रिकॉर्ड टूटते व बनते रहते है. क्रिकेट के दुनिया में खिलाड़ी अपने बल्ले व गेंद से शानदार...

    PHOTOS: श्रीलंका और भारतीय टीम के खिलाड़ी पहुंचे नागपुर, लेकिन फ्लाइट में ये क्या...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकत्ता में खेला गया था. जहाँ दोनों के बीच टेस्ट मैच में ड्रा रहा था. ऐसे...