सूत्रों के अनुसार “लिवरपूल” एक झटकेदार सौदे में ‘रियल मैड्रिड’ के मिडफील्डर ‘टोनी क्रूस’ को हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं. रियल मैड्रिड के साथ एक मुश्किल भरे पहले सत्र के बाद 25 वर्षीय यह खिलाडी बेर्नबेउ के अगले सत्र से दूर हो जाना चाहता है.

2014 के विश्व कप जीतने के बाद यह जर्मन इंटरनेशनल पिछले सीजन रियल मैड्रिड में शामिल हो गया था. पूर्व प्रबंधक कार्लो एन्सेलोट्टी ने क्रूस को आश्वासन दिए थे और पिछली गर्मियों में रियल मैड्रिड में शामिल होने के लिए उसे राजी कर लिया था.

डेविड मोएस के ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रभारी होने के दौरान वह 2013 में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बेहद जुड़ा हुआ था. लेकिन अपने वेतन में बढ़ोतरी के कारण क्लब ने उसे बेचने का फैसला किया था.

हैरत की बात है कि लिवरपूल क्रूस को साईं करने की रेस में शामिल हो गया है लेकिन इसके लिए उसे पी एस जी के साथ गहन लड़ाई का सामना करना पड़ेगा जोकि पॉल पोग्बा पर हस्ताक्षर करने में नाकाम रहा.

क्रूस दुनिया भर में उच्च श्रेणी के केंद्रीय मिडफील्डर खिलाडियों में से एक है. पिछले सत्र में इसने रियल मेड्रिड के लिए 57 खेलों में उपस्थिति दर्ज करवाई और एक अविश्वसनीय बढ़िया प्रदर्शन किया.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...