नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार मेनचेस्टर यूनाइटेड सनसनी “हैरी केन” की सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए एक साहसी £50 मिलियन की बोली लगाने को तैयार है और मेनचेस्टर यूनाइटेड के उपाध्यक्ष “एड वुडवर्ड” टॉटनहम के अध्यक्ष “डेनियल लेवी” से हैरी के स्थानांतरण को लेकर बातचीत करेंगे.

21 वर्षीय हैरी केन पिछले सीजन से सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिस दौरान इस खिलाडी ने अपनी टीम के लिए 53 खेलों में 32 गोल किये .

लुइस वन गाल अपने क्लब के लिए एक कुशल स्ट्राइकर खिलाडी की तलाश में है वहीँ मेनचेस्टर यूनाइटेड का नाम हाल ही के हफ्तों में कई बार इस स्टार खिलाडी से जुड़ चुका है.

जैसा की एक ख़राब सत्र के बाद राडमेल फ़लकाओ क्लब छोड़ने वाले हैं वहीँ रोबिन वन पर्सी और जेवियर हेनान्देज़ की भी क्लब से रावण होने की उम्मीद है तो ऐसे में रेड डेविल्स को एक बढ़िया स्ट्राइकर की जरुरत है.

‘एड’ कथित तौर पर 2013 में गैरेथ और 2014 में सेस्क फेब्रेगास को क्लब में लेन में नाकाम रहने के बाद अब इस सीजन केन को ओल्ड ट्राफ्फोर्ड् में शामिल करने की फ़िराक में हैं.

वहीँ एड को फेल्लेनि, जुआन माटा और एंजेल डी मारिया जैसे खिलाडियों की फीस बढ़ने के लिए भी जिम्मेदार माना जाता है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, टीम का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज अफ्रीका ने कब्ज़ा कर लिया है.साउथ अफ्रीका ने फ्रीडम सीरीज पर 2-0...

    SHOCKING: कभी हुआ करता था WWE का सबसे स्ट्रोंगेस्ट मैन, रिटायरमेंट के बाद अब...

    WWE अपने रेस्लरो को रिटायरमेंट के बाद जरूरी नहीं है कि उन्हें जाने दे, कई बार उनके कंपनी में ही नये रोल के रूप...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...