रियो डी जनेरियो, 31 अगस्त (आईएएनएस)| अर्जेटीना की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच एडगाडरे बाउजा का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी टीम की सभी दिक्कतें और परेशानियां नहीं सुलझा सकते।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 2018 विश्व कप क्वालीफायर में गुरुवार को मेंडोजा में उरुग्वे के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले बाउजा ने कहा कि टीम में मेसी की उपस्थिति अन्य साथी खिलाड़ियों के लिए कई अवसर मुहैया कराने वाली होती है और इससे हमें लाभ उठाना होगा।

यह भी पढ़े: जिम्‍बाब्‍वे में रियो ओलम्‍पिक से लौटे खिलाड़ियों का अब क्‍या हाल, जानकर होंगे हैरान

बाउजा ने अर्जेटीना के समाचार पत्र ‘ओले’ से कहा, “मेसी प्रतिद्वंदी टीम के लिए परेशानियां खड़ी करते हैं। टीम उन्हें कई स्थानों पर इस्तेमाल कर उनसे सहायता ले सकती है। एक बात साफ है कि उनके आस-पास हमेशा तीन से चार प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी मौजूद रहते। हमें इस स्थिति का भरपूर लाभ उठाना होगा क्योंकि इससे अन्य खिलाड़ियों को आजादी से खेलने का मौका मिलता है।”

बाउजा ने कहा, “मैं नहीं चाहता कि मेसी हमारी सभी परेशानियों का हल निकालें। हमें मसलों के हल के लिए काम करना होगा। यह एक अच्छी चुनौती है।”

यह भी पढ़े: पियर्स मोर्गन ने लगाया सहवाग से 10 लाख का शर्त, लेकिन सहवाग के जबाब के बाद डिलीट कर दी ट्वीट

अर्जेटीना के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने कोपा अमेरिका के सौवें संस्करण में मिली हार के कारण अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन बाद में कोच के साथ चर्चा के बाद अपने इस फैसले को वापस ले लिया।

हैम्स्रिटंग इंजरी के बावजूद मेसी ने मंगलवार को टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया और उम्मीद की जा रही है कि वह गुरुवार को उरुग्वे के खिलाफ खेलेंगे।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    आस्ट्रेलियन ओपन : भारत की युगल टीम का अभियान समाप्त

    मेलबर्न, 22 जनवरी: साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के युगल वर्ग में सोमवार को भारत का अभियान समाप्त हो गया है। पुरुष युगल...

    6 6 6 6…… और 213.56 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सुरेश...

    सुरेश रैना जो कि पिछले काफी समय से भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पा रहे थे क्योंकि ये लगभग हर मुकाबले में कुछ...

    उत्तरी कोरियाई प्रतिनिधिमंडल के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम

    सियोल, 22 जनवरी; इस साल प्योंगचांग में आयोजित होने वाले शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में हिस्सा ले रही उत्तरी कोरिया की टीम के लिए सुरक्षा के...

    विराट कोहली के फैमिली डॉक्टर ने विराट के अफ्रीका में पत्रकारों पर गुस्सा होने के...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुसरे टेस्ट मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद काफी गुस्से में दिखाई दिए थे और उन्होंने अपना...

    WWE के ये 5 रेस्लर रॉयल रम्बल तो जीत गये लेकिन फैन्स ने नहीं...

    रॉयल रम्बल जीतना हर WWE रेस्लर का सपना होता है जिसके बाद वह रेसलमेनिया में टाइटल शॉट ले सकता है. इस आर्टिकल में जानिये...