रियो डी जनेरियो, 31 अगस्त (आईएएनएस)| अर्जेटीना की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच एडगाडरे बाउजा का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी टीम की सभी दिक्कतें और परेशानियां नहीं सुलझा सकते।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 2018 विश्व कप क्वालीफायर में गुरुवार को मेंडोजा में उरुग्वे के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले बाउजा ने कहा कि टीम में मेसी की उपस्थिति अन्य साथी खिलाड़ियों के लिए कई अवसर मुहैया कराने वाली होती है और इससे हमें लाभ उठाना होगा।

यह भी पढ़े: जिम्‍बाब्‍वे में रियो ओलम्‍पिक से लौटे खिलाड़ियों का अब क्‍या हाल, जानकर होंगे हैरान

बाउजा ने अर्जेटीना के समाचार पत्र ‘ओले’ से कहा, “मेसी प्रतिद्वंदी टीम के लिए परेशानियां खड़ी करते हैं। टीम उन्हें कई स्थानों पर इस्तेमाल कर उनसे सहायता ले सकती है। एक बात साफ है कि उनके आस-पास हमेशा तीन से चार प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी मौजूद रहते। हमें इस स्थिति का भरपूर लाभ उठाना होगा क्योंकि इससे अन्य खिलाड़ियों को आजादी से खेलने का मौका मिलता है।”

बाउजा ने कहा, “मैं नहीं चाहता कि मेसी हमारी सभी परेशानियों का हल निकालें। हमें मसलों के हल के लिए काम करना होगा। यह एक अच्छी चुनौती है।”

यह भी पढ़े: पियर्स मोर्गन ने लगाया सहवाग से 10 लाख का शर्त, लेकिन सहवाग के जबाब के बाद डिलीट कर दी ट्वीट

अर्जेटीना के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने कोपा अमेरिका के सौवें संस्करण में मिली हार के कारण अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन बाद में कोच के साथ चर्चा के बाद अपने इस फैसले को वापस ले लिया।

हैम्स्रिटंग इंजरी के बावजूद मेसी ने मंगलवार को टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया और उम्मीद की जा रही है कि वह गुरुवार को उरुग्वे के खिलाफ खेलेंगे।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    आज ही के दिन पाकिस्तान को हरा कर पहला टी-20 वर्ल्ड कप अपने नाम...

    भारतीय टीम के लिये 2007 साल की शुरुआत कुछ खास नही रही थी. भारत को 2007 में खेलें गए 50 ओवर के  वर्ल्ड कप...

    तीसरे वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर श्रृंखला जीतने के इरादे...

    चेन्नई और कोलकाता एकदिवसीय जीतने के बाद मेजबान भारतीय टीम के हौसले एकदम बुलंद दिखाई दे रहे हैं. भारतीय टीम का प्रदर्शन भी तक...
    विराट कोहली

    युवराज सिंह के 2 बहुत ही खास रिकॉर्ड को तीसरे वनडे में तोड़ देंगे...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं, जो अपनी नाकामियों से लगातार सीखते हैं....

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...

    डेनियल ब्रायन कर रहे है रिंग में वापसी खुद ट्विट कर दी जानकारी, इस...

    डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है,...