रियो डी जनेरियो, 11 दिसम्बर; रोनाल्डिन्हो अगले साल अपने फुटबाल करियर से संन्यास ले रहे हैं और ऐसे में वह अपने पूर्व क्लबों के साथ मैच खेलना चाहते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 37 वर्षीय खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो सितम्बर, 2015 में फ्लूमिनेंसे क्लब से अलग होने के बाद किसी अन्य क्लब का हिस्सा नहीं बने।

ऐसे में उन्होंने विश्व के कई देशों में आयोजित हुए प्रदर्शनी मैचों में हिस्सा लिया। इसमें बार्सिलोना की दिग्गज टीम भी शामिल है।

रोनाल्डिन्हो के भाई और एजेंट रोबटरे डे एसिस ने कहा कि इसमें से एक मैच वह बेलो होरिजोंते में खेल सकते हैं। इसी जगह उन्होंने 2013 में एटलेटिको मिनिएरो के साथ कोपा लिबर्टाडोरेस का खिताब जीता था।

‘यूओएल’ को दिए बयान में एसिस ने कहा, “हम फुटबाल जगत से उनकी विदाई की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में हम कई विकल्प तलाश रहे हैं, लेकिन बेलो होरिजोंते में एक मैच तो जरूर आयोजित होगा।”

रोनाल्डिन्हो ने एक खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर में बार्सिलोना, एसी मिलान, फ्लामेंगो, फ्लूमिनेंसे, पेरिस सेंट-जर्मेन और क्वेरेटारो जैसे क्लबों का प्रतिनिधित्व किया है।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...