मेसी के साथी और बर्सोलीना के स्टार खिलाड़ी नेमार ने स्पेन के फूटबाल संघ के अधिकारियों से रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर रोनाल्डो को सजा देने की गुहार लगाई है.

उन्होंने कहा पिछले दिनों कोर्डोबा के खिलाफ मैच में रोनाल्डो ने हिंसात्मक रवैया अपनाया था, जिसके लिये उन्हें सजा मिलनी चाहिये.

नेमार ने कहा, कोई भी मैच हो उसमे खिलाड़ी विरोधी टीम के खिलाड़ियों को स्लेजिंग के माध्यम से उकसाने की कोशिस करते है, लेकिन अगर कोई खिलाड़ी उसका इस तरह से हिंसात्मक पलटवार करता है, तो उसे इसके लिये सजा जरुर मिलनी चाहिये.

नेमार ने कहा:

“कोई भी खिलाड़ी किसी भी हालत में ऐसा घिनौना काम नहीं कर सकता, लेकिन रोनाल्डो ने ऐसा किया, वो जरूरत से ज्यादा आक्रामक है, उसे इसकी सजा मिलनी चाहिये.”

रोनाल्डो ने पिछले दिन हुये मैच में कोर्डोबा के डिफेंडर एडिमार फ्रागा की लात और घुसो से पिटाई की थी, और अंत में उन्होंने उन्हें सीधा चाटा डे मारा.

इस वजह से रोनाल्डो को उस मैच के दौरान बीच में ही लाल कार्ड दिखा कर बाहर भेजा गया था, हालांकि मैड्रिड ने यह मैच 2-1 से जीत लिया था.

बाद में रोनाल्डो ने ट्विटर के माध्यम से माफ़ी मांगी थी.

उन्होंने लिखा था-

“मै सभी से इसके लिये माफ़ी मांगता हूँ, खासकर एडिमार से.”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    WWE NEWS: जिंदर महल के चैलेंज का कुछ इस तरह जवाब देंगे ‘बीस्ट’ ब्रोक...

    जिंदर महल जब से WWE चैंपियन बने हैं तबसे खुद को महाराजा मानने लगे हैं और इसी वजह से उन्होंने ब्रोक लेसनर को चैलेंज...

    वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर से जन्मदिन की बधाई देते हुए किया सवाल, जिस...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। गौतम गंभीर ने 14 अक्टूबर को अपने जीवन...

    SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स...

    इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन लाइव में हुए सभी मैचो का एक दम सटीक विश्लेषण: 1.शुरुआत करते हैं वीमेन डिवीज़न मैच की तो इस...

    TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के...

    इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में- शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों...

    बीसीसीआई ने अनिल कुंबले को दी जन्मदिन की बधाई लेकिन किया ऐसे शब्द का...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान गेंदबाज अनिल कुंबले ने 17 अक्टूबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। अनिल कुंबले को उनके जन्मदिन...