रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक ही मैच में 5 गोल दाग कर एक नया रिकार्ड बनाया है, 5 अप्रैल को ला लीग में ग्रनादा के खिलाफ रोनाल्डो ने 5 गोल दाग कर अपनी टीम को 7-1 से शानदार जीत दिलायी.

रियल मैड्रिड के इस शानदार खिलाड़ी ने पहले हाफ में सिर्फ 8 मिनट के अंतर में लगातार 3 गोल दागे, रोनाल्डो के इस प्रदर्शन की बदौलत विरोधी टीम वापसी करने में नाकाम रही, रोनाल्डो ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुये दुसरे हाफ में भी 2 गोल दागे.

पहले हाफ में दोनों टीमो के 25 मिनट तक एक भी गोल नहीं थे, लेकिन कुछ देर बाद गैरेथ बेल ने मैड्रिड के लिये पहला गोल दागा, गैरेथ के गोल दागने के सिर्फ 5 मिनट बाद ही रोनाल्डो ने लगातार 2 गोल कर के मैड्रिड को 3-0 तक पहुंचाया.

कुछ देर बाद लगभग 8 मिनट बाद 38 वें मिनट में रोनाल्डो ने एक और गोल कर दिया, इस तरह पहले हाफ में रोनाल्डो के 3 गोल और गैरेथ तथा बैजमा के 1-1 गोल की बदौलत मैड्रिड को 5-0 से बढ़त मिली.

दुसरे हाफ में रोनाल्डो ने 2 और गोल लगाये जबकि ग्रनादा की तरफ से सिर्फ 1 ही गोल हो सका. जिसके परिणामस्वरूप मैड्रिड इस मैच पर 7-1 से कब्जा जमाने में सफल हुई.

यहाँ पर हम मैड्रिड के स्टार रोनाल्डो द्वारा किये गये सभी 5 गोल की वीडियो प्रदर्शित कर रहे है:

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ये है भारत के वो 2 निःस्वार्थी क्रिकेटर जिन्होंने साथी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट...

    क्रिकेट के मैदान में वैसे तो कई बार ऐसे किस्से देखने या सुनने के मिलते हैं जिससे कोई खिलाड़ी अपने एक बड़े काम से...

    IPL UPDATE: इन 2 आईपीएल टीमो ने भारत नहीं बल्कि इस देश में आईपीएल...

    आईपीएल 11 को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं. वही जहाँ इस बार ज्यादातर खिलाड़ियों को नीलामी में शामिल किया जाएगा....

    आँकड़े: 50 अन्तर्राष्ट्रीय शतक लगाने के बाद सचिन और विराट कोहली में कौन है...

    विराट कोहली क्रिकेट की किताब में लगातार कीर्तिमान दर्ज कराते जा रहे हैं. वह प्रति मैच कुछ न कुछ ऐसा कारनामा करते हैं जो...

    PHOTOS: ये है गौतम गंभीर समेत भारतीय खिलाड़ियों की खुबसुरत बहने

    भारत में कोई भी खिलाड़ी जैसे ही अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल लेता है वैसे ही वह लाइमलाइट में आ जाता है. वह जहां जाता है...

    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए इरफ़ान पठान ने थामा उस दिग्गज का हाथ...

    भारत के दिग्गज आलराउंडर का करियर इस समय कुछ खास नही चल रहा हैं. एक तरफ जहाँ उनकी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नही हो...