नई दिल्ली, 28 जुलाई (आईएएनएस)| एशिया के सबसे बड़े फुटबाल टूर्नामेंट-सुब्रतो कप का प्रसारण स्पोर्ट्स टेलीविजन नेटवर्क स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। इस बात की घोषणा बुधवार को की गई।

स्टार स्पोर्ट्स को 14 सिंतबर से 21 अक्टूबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट के 57वें संस्करण के प्रसारण अधिकार मिले हैं। टूर्नामेंट अबेंडकर स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस साल खेल मंत्रालय द्वारा खेलो फुटबाल मैनडेट की शुरुआत भी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज के साथ मिलकर की जाएगी।

इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में 22 फुटबाल क्लिनिक लगाए जाएंगे।

विंग कमांडर विजय यादव ने एक बयान में कहा,

“सुब्रतो मुखर्जी खेल शिक्षा सोसायटी ने आईएएफ के साथ कई सालों से जमीनी स्तर पर एक सफल कार्यक्रम चलाया है। अब हम इस बात की घोषणा करते हुए खुश हैं कि स्टार स्पोर्ट्स ने हमारे साथ हाथ मिलाया है।”

दिल्ली डायनामोज के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने कहा,

“डीडीएफसी सुब्रतो कप के साथ उनके फुटबाल के विकास के कार्यक्रम में जुड़ काफी खुश है।”

उन्होंने कहा,

उन्होंने कहा,

“सुब्रतो कप देश का युवा फुटबाल टूर्नामेंट है और इसने कई वर्षों से कई बड़े फुटबाल खिलाड़ी देश को दिए हैं। हमारी सीनियर टीम के कई खिलाड़ी भी यहां खेल चुके हैं।”

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    तबरेज शम्सी के लिए विराट कोहली का विकेट बना खास, आज से पहले किसी...

    एक दौर था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट हर किसी गेंदबाज के लिए एक बड़ा सपना हुआ...

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...