नई दिल्ली, 28 जुलाई (आईएएनएस)| एशिया के सबसे बड़े फुटबाल टूर्नामेंट-सुब्रतो कप का प्रसारण स्पोर्ट्स टेलीविजन नेटवर्क स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। इस बात की घोषणा बुधवार को की गई।

स्टार स्पोर्ट्स को 14 सिंतबर से 21 अक्टूबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट के 57वें संस्करण के प्रसारण अधिकार मिले हैं। टूर्नामेंट अबेंडकर स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस साल खेल मंत्रालय द्वारा खेलो फुटबाल मैनडेट की शुरुआत भी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज के साथ मिलकर की जाएगी।

इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में 22 फुटबाल क्लिनिक लगाए जाएंगे।

विंग कमांडर विजय यादव ने एक बयान में कहा,

“सुब्रतो मुखर्जी खेल शिक्षा सोसायटी ने आईएएफ के साथ कई सालों से जमीनी स्तर पर एक सफल कार्यक्रम चलाया है। अब हम इस बात की घोषणा करते हुए खुश हैं कि स्टार स्पोर्ट्स ने हमारे साथ हाथ मिलाया है।”

दिल्ली डायनामोज के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने कहा,

“डीडीएफसी सुब्रतो कप के साथ उनके फुटबाल के विकास के कार्यक्रम में जुड़ काफी खुश है।”

उन्होंने कहा,

“सुब्रतो कप देश का युवा फुटबाल टूर्नामेंट है और इसने कई वर्षों से कई बड़े फुटबाल खिलाड़ी देश को दिए हैं। हमारी सीनियर टीम के कई खिलाड़ी भी यहां खेल चुके हैं।”

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने जहीर खान को नहीं बल्कि इस...

    भारत के महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ इस समय युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुण सिखा रहें है. उनके मार्गदर्शन में ऋषभ पंत, संजू सैमसन,...

    अक्षर पटेल और हार्दिक पंडया को नहीं बल्कि इस स्टार भारतीय खिलाड़ी को गुजरात...

    कंगारूओं के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी करने वाले भारतीय टीम के फ्रंट गेदंबाज जसप्रीत बुमराह के लाखों क्रिकेट प्रशंसक दीवाने है। अपनी गेंदबाजी करने की...

    रॉ ऑफ एयर: कैमरा बंद होते ही ब्रोन स्ट्रोमैन और एंजो अमोरे के बीच...

    इस बार की रॉ खास थी क्योंकि यह रॉ नो मर्सी के तुरंत बाद हो रही थी jइसमें कई रेस्लरो ने अपने दम दिखाया...

    महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज का अब तक का सबसे हॉट लुक आया सामने,...

    भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज क्रिकेट के मैदान में सबसे परिपक्व कप्तानों में से एक हैं. उनको क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजी...

    TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स...

    इस आर्टिकल में पढ़िये कि कल यानी 27 सितम्बर को होने वाली स्मैकडाउन में किन रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की ख़ास नजर. 1.बैरन कोर्बिन  बैरन कोर्बिन...