भारतीय फूटबाल टीम उस समय लकी साबित हुई जब एफसी अंडर-23 फुटबॉल चैम्पियनशिप का क्वॉलिफाइंग मुकाबला खेलने के लिए ढाका में सोमवार को एक हादसे में वह बाल-बाल बच गई. अभ्यास सत्र के बाद फुटबॉल टीम को होटेल लेकर जा रही बस में धुंआ उठने से आग लग गयी हालंकि कोई खतरा पैदा होता, उसके पहले ही उस पर काबू पा लिया गया.

उस समय बस मेंभारत की 30 सदस्यीय टीम के साथ राष्ट्रीय सीनियर टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन भी मौजूद थे. धुआ उठने के तुरंत बाद, खिलाड़ी घबराकर बस से उतर गये, हालांकि कुछ समय सड़क पर खड़े रहने के बाद उन्हें पुलिस की गाड़ियों से होटेल भेजा गया.

भारतीय फूटबाल टीम के मीडिया प्रवक्ता निलांजन दत्ता ने कहा, कि-

“हम सभी कुछ देर के लिए परेशान हो गये थे, हालांकि आयोजकों ने बाद में इसके लिए माफी भी मांगी, और खिलाड़ी तथा सहयोगी स्टाफ को सुरक्षित टीम होटल तक पहुंचाया.”
उन्होंने कहा, कि-

“हम सभी लोग बांग्लादेश की पुलिस को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने सही समय पर हमारा सहयोग किया वरना हम मुसीबत में फंस सकते थे.”

भारत का मुकाबला मंगलवार को बांग्लादेश से है, बांग्लादेश फुटबॉल महासंघ के महासचिव मोहम्मद अबु नईम सोहाग ने बाद में इस घटना की जानकारी मीडिया को दी.

भारत का खराब प्रदर्शन जारी है, भारतीय टीम को रविवार को ही अपने दूसरे मैच में सीरिया से 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था, इससे पहले 27 मार्च को भी भारतीय टीम उजबेकिस्तान से 0-2 से हार गई थी.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मिसाल : क्रिकेट के प्रति एक ‘मां’ की ऐसी दीवानगी, सन्यास के बाद हुई...

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए 5 वनडे मैच और 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी नेहा तंवर ने एक बहुत ही शानदार मिसाल...

    श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरिज में युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी हुई...

    लम्बे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह जब बल्लेबाजी करने क्रिकेट के मैदान पर आते थे, तो...

    जहीर खान और सागरिक घाटगे की शादी का कार्ड आया सामने, बेहद खुबसुरत है...

    इन दिनों भारतीय टीम के खिलाड़ियों की शादियाँ काफी चर्चा में है. जहां 23 नवंबर को भुवनेश्वर कुमार शादी कर रहे है. वही हार्दिक...

    PHOTO: क्रिकेटर उमेश यादव की पत्नी तान्या है खुबसूरती की मल्लिका.. अकेले में ही...

    29 वर्षीय तेज गेंदबाज़ उमेश यादव मौजूदा भारतीय टीम में प्रमुख तेज गेंदबाज़ हैं. क्रिकेट के मैदान पर बेहद शांत रहने वाले उमेश असल...

    विश्व क्रिकेट के सात सबसे आलसी खिलाड़ियों में 2 भारतीय

    स्वास्थ्य खेल के किसी भी रूप में महत्वपूर्ण है. एक खिलाड़ी को चाहे वह कोई भी खेल खेलता हो उसे सामान्य व्यक्ति की तुलना...