यहाँ पेश है उन 10 फुटबॉल खिलाडियों की एक सूची जो अपने पार्टनर के साथ धोखा करते पकडे गए. वे मैदान पर बेशक एक महान खिलाडी हो सकते हैं लेकिन मैदान से बाहर उन्हें रोल मॉडल कहना सही नहीं होगा.

एश्ले कोल

एश्ले अब रोम में एएस रोमा के लिए खेलकर बेशक अपने समय का आनंद ले रहे है लेकिन इंग्लैंड में खेलने के दौरान उन्हें इतना पसंद नहीं किया जाता था. एक एयर राइफल के साथ काम करने के दौरान इन्होने एक छात्र को गोली मार दी थी और फिर मीडिया में आर्सेनल के नए अनुबंध पर अपनी घृणा निकाली. 2008 में इन्होने चेरिल कोल को धोखा देकर अपने हालात को और बदतर बनाने का फैसला कर लिया. चेरिल पहले तो सब कुछ ठीक करने को तैयार थी लेकिन जब पार्टनर पर धोखाधड़ी के 4 अधिक आरोप लगे तो चेरिल ने तलाक का निर्णय लिया.

रयान गिग्स

रयान गिग्स का अपने भाई रोड्री की पत्नी नताशा के साथ 8 साल से प्रेम सम्बन्ध था जोकि 2011 में जग जाहिर हुआ. लेकिन यह और अधिक चौंकाने वाला था कि इस खिलाडी की पत्नी गिग्स के साथ सामंजस्य करने के लिए तैयार थी क्योंकि उसका भी टीवी स्टार इमोजेन थॉमस के साथ चक्कर चल रहा था. जबकि रयान गिग्स के भाई और पिता ने उसे एक धोकेबाज़ और झूठा कहा.

वेन रूनी

2008 में वेन रूनी ने अपने बचपन की प्रेमिका कोलीन से शादी की थी. लेकिन ऐसी खबरे थी कि 2004 में 18 साल के रूनी का एक वेश्या के साथ सम्बन्ध चल रहा था जो 48 साल की थी. लेकिन जब रूनी कोलीन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा था तब 2010 में अधिक रिपोर्ट्स सामने आई कि कथित तौर पर इस खिलाडी के दो वेश्याओं से तीन बच्चे भी हैं.

जॉन टेरी

जॉन टेरी को 2010 में इंग्लैंड के लिए कप्तानी से तब हटाया गया था जब ये सामने आया कि वह वेन ब्रिज की प्रेमिका वेनेसा के साथ धोखा कर रहा है. वैसे अदालत के आदेश तक अखबारों को इसे प्रकाशित करने की अनुमति नहीं थी. फिर अखबारों ने जॉन को नुकसान के लिए एक माफीनामा जारी किया.

ओलिवर गिरौड
यह खिलाडी तब चर्चा में आया जब दूसरी औरत द्वारा इसकी सिर्फ अंडरवियर में फोटो सामने आई.गिरौड ने उस फोटो के लिए माफी मांगी और अपनी पत्नी जेनिफर को उस समय मॉडल सेलिया के साथ सोने की बात से इनकार किया.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपने दिनों के दौरान रोनाल्डो गेमा एटकिंसन के साथ डेटिंग कर रहे थे लेकिन अफवाहें उडी कि गेमा एटकिंसन तो टीम के साथी एलन स्मिथ के साथ रोनाल्डो को दोखा देरही हैं. लेकिन फिर रोनाल्डो की बॉलीवुड स्टार बिपाशा बासु को किस करती हुई फोटो आई लेकिन यह खबर लंबे समय तक नहीं रही. उसके बाद भी इस स्टार खिलाडी के चर्चे प्यार की गलियों में होते ही रहे हैं.

पीटर क्राउच

स्टोक सिटी के ये खिलाडी ऐबी क्लेंसी से शादी शुदा हैं. मैड्रिड में एक स्टैगपार्टी के दौरान इस खिलाडी के 18 साल की वेश्या के साथ सम्बन्ध की अफवाएं आई. यह खबर 2010 में आई थी लेकिन यह शायद ऐबी क्लेंसी के लिए इतना अजीब था कि उसने इस बात पर विश्वास ही नहीं किया.

रोनाल्डो

असली रोनाल्डो, ‘एल फेनोमेनो’ शायद सबसे बड़े स्ट्राइकरों में से एक है लेकिन 2008 में रोनाल्डो के लिए हालात काफी बुरे हो गए थे जब वह एक चोट से उबर रहे थे तो होटल के कमरे में एक मजेदार समय की चाहत में इन्होने 3 वेश्याओं को बुलाया. जब कमरे से बहुत ज्यादा शोर आरहा था तो पुलिस को बुलाना पड़ा था.

फ्रैंक रिबेरी

रिबेरी के अपनी पत्नी वाहिबा से शादी को 5 साल हुए थे लेकिन उन्होंने करीम बेंजेमा और सिडनी गॉवो के साथ मिलकर एक वेश्या जहिआ देहेर के साथ मौज मस्ती करने का सोचा लेकिन तीनो के लिए ये खबर बुरी साबित हुई जब उन्हें पता चला कि देहेर केवल 16 साल की है. वह अंडर ऐज थी जोकि फ्रांस में अवैध है.

मौरो इकार्डी

अर्जेंटीना के इस स्ट्राइकर की अन्य खिलाडी मैक्सी लोपेज के साथ एक बड़ी दरार पद गयी थी. उस वक़्त 21 वर्षीय स्ट्राइकर मौरो इकार्डी ,मैक्सी की पत्नी वांडा नारा के साथ करीब होना चाहता था. जोकि अर्जेंटीना में एक बड़ी टीवी स्टार थी. इसी कारण ने मैक्सी और वांडा को अलग कर दिया. और फिर मौरो ने 30 वर्षीय वांडा से शादी कर ली.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    आई-लीग : चेन्नई सिटी, गोकुलम एफसी ने बदले घरेलू स्थल

    नई दिल्ली,22नवंबर; आई-लीग क्लब चेन्नई सिटी और गोकुलम एफसी ने 25 नवंबर से शुरू हो रहे नए सीजन के लिए अपने घरेलू स्थल बदल दिए...

    आईएसएल-4 : दिल्ली के सामने, पुणे की रिकार्ड सुधारने की कोशिश

    पुणे, 22 नवंबर; हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के इतिहास में दिल्ली डायनामोज के सामने सिर्फ एक बार जीत दर्ज करने वाली एफसी पुणे सिटी...

    PHOTOS: हाल ही में स्मैकडाउन की डीवाओं को पीटने वाली ये हैं एनजो अमोरे...

    इस बार की स्मैकडाउन में तीन डीवाओं ने डेब्यू किया जिसमे एक नाम है लिव मॉर्गन का, वे एनजो अमोरे की गर्लफ्रेंड हैं. यहाँ...

    WWE NEWS: रोमन रेन्स के इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बनने की वजह का हुआ खुलासा जिसे...

    इस हफ्ते हुई रॉ के मेन इवेंट मैच में रोमन रेन्स ने मिज़ को हारकर इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप जीत ली और जीतते ही उन्होंने अपना...

    फीफा ने 3 अधिकारियों पर लगाया अजीवन प्रतिबंध

    ज्यूरिख, 22 नवंबर; तीन फुटबाल अधिकारियों को विश्व फुटबाल की नियामक संस्था फीफा ने अजीवन काल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। इस बात की...