यंहा गौर फरमाते हैं इस सीजन की प्रीमियर लीग 2014-15 के तहत उन टॉप 5 समर साइनिंग्‍ज पर जिन्‍होंने खेल के दौरान अपना खास योगदान दिया ।

 

5. ग्रैजियानो पेले, (फेईनूर्ड से साउथेम्प्टन)

इस सीजन साउथेम्प्टन की बढिया शुरूवात ने सबको चौंका दिया । ग्रैजियानो पेले ने 12 मैच खेले जिनमें 9 गोल किए । साउथेम्प्टन ने ग्रैजियानो पेले को फेईनूर्ड से  8.8 मीलियन में खरीदा था।

 

4. सेस्क फेब्रीगस, (बार्सिलोना से चेल्सी)

बार्सिलोना में अपना जादू चलाने के बाद सेस्क ने प्रीमियर लीग में केवल 2 गोल किए । आर्सेनल द्वारा सेस्क को लेकर buy-back clause को रीजेक्‍ट करने के बाद ये इस सीजन का आश्‍चर्यजनक साइनिंग बना ।

 

3. एंजेल डि मारिया, (रियल मैड्रिड से मैनचेस्टर यूनाइटेड)

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एंजेल डि मारिया को रियल मैड्रिड से खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया । मारिया न ही सिर्फ गति से विरोधी पक्ष को पछाड सकते हैं बल्कि उन्‍में गोल दागने की क्षमता भी है । इस सीजन उन्‍होंने 5 गोल किए । 

 

 2. एलेक्सिस सांचेज, (बार्सिलोना से आर्सेनल)

  आर्सेनल ने एलेक्सिस को बार्सिलोना से 32 मीलियन फीस के साथ अपनी टीम में शामिल किया । अपनी तीव्र गति के साथ एलेक्सिस सांचेज ने इस सीजन 11 गोल किए ।  

 

 1. डिएगो कोस्टा, (एटलेटिको मैड्रिड से चेल्सी)

  चेल्सी ने डिएगो कोस्टा को एटलेटिको मैड्रिड से 32 मीलियन में खरीदा । डिएगो कोस्टा ने सीजन की प्रीमियर लीग में 9 मैचों में 10 गोल किए ।शानदार गोल करने वाले कोस्टा सीजन के टॉप गोल स्‍कोर्र रहे।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ऑस्टेलियाई टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली से उलझने पर अपने...

    पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को धुल चटाने के बाद कल कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में हुए दुसरे वनडे मैच में भी भारतीय...

    कुलदीप की हैट्रिक के बाद भज्जी ने ऐसा कुछ कहा, कि बढ़ गयी अश्विन...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया, जहाँ भारतीय टीम ने शानदार...

    TOP 5: ये हैं WWE के वो रेस्लर्स जो असल जिन्दगी में हैं काफी...

    WWE अपने रेस्लरो को अच्छा पैसा देने के लिए जानी जाती है और इसी वजह से उनके एथलिट भी सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले...

    VIDEO: क्या आपने रॉक की नई हॉलीवुड मूवी का ट्रेलर देखा ? ट्रेलर में...

    WWE में कई ऐसे लिजेंड हुए हैं जिन्हें फैन्स आजतक नहीं भूले, फिर चाहे वो स्टोन कोल्ड हो या कोई और पर इन सब...

    बुरी खबर; इस चोट की वजह से खत्म हो सकता है यूनिवर्सल बॉस का...

    वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें दूसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल मैच से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड के...