England coach Roy Hodgson salutes Wayne Rooney as he leaves the pitch to be replaced during the Euro 2016 round of 16 soccer match between England and Iceland, at the Allianz Riviera stadium in Nice, France, Monday, June 27, 2016. (AP Photo/Thanassis Stavrakis)

पेरिस, 29 जून (आईएएनएस)| फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन ने सेविला के यूरोपा लीग विजेता टीम के मुख्य कोच उनाई एमीरे को अपने नए कोच के रूप में नियुक्त किया है। एमीरे को लॉरेंट ब्लांक के स्थान पर कोच नियुक्त किया गया है।

क्लब की ओर से मंगलवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया, “पेरिस सेंट-जर्मेन क्लब नए कोच के तौर पर एमीरे के नाम की घोषणा कर खुश है।”

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एमीरे ने पीएसजी क्लब के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें अतिरिक्त सत्र का विकल्प भी है।

रियल सोसिएदाद के पूर्व मिडफील्डर एमीरे 2004 में कोच बने थे और उन्होंने 2008 तक वालेंसिया का नेतृत्व किया था, जिसके बाद वह 2012 में सेविला से जुड़ गए।

एमीरे ने कहा, “मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है कि मैंने पीएसजी क्लब के कोच पद के लिए हामी भर दी है। यह क्लब यूरोप के बड़े क्लबों में से एक है। मैं अपने नए खिलाड़ियों से मिलने को लेकर बहुत उत्सुक हूं।”

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    ये है वो कारण जिसकी वजह से विराट कोहली ने सुरेश रैना से साउथ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहनसबर्ग में खेले गये पहले टी20 मैच में उस समय सभी हैरान रह गये जब भारतीय टीम के...

    STATS: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ही हुई रिकॉर्ड की बारिश,...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहाँ आज एक बार फिर से साउथ अफ्रीका को हार...

    जाने भुवनेश्वर कुमार द्वारा फेंकी जाने वाली नकल बॉल क्या होती है और सबसे...

    भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी चलते भुवनेश्वर कुमार ने जीत दिला दी है. भुवनेश्वर कुमार ने पहले टी20 मैच में आज रविवार को...

    भारतीय टीम में विराट कोहली की भरपाई करने को तैयार है यह 18 वर्षीय...

    भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम में आजकर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो हैं शुभमन गिल। पंजाब के शुभमन गिल ने...

    साउथ अफ्रीकन कप्तान जेपी डुमिनी ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया पहले...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला टी20 मैच आज रविवार को जोहनसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम...