मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)| महिला कबड्डी चैलेंज के छठे मैच में बुधवार को स्टॉर्म क्वींस ने एकतरफा मुकाबले में फायरबर्डस को हरा कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। यह स्टॉर्म क्वींस की लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले इन दोनों टीमों का मैच टाई रहा था।

फायरबर्ड्स की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद हालांकि अभी खत्म नहीं हुई है। वह 25 जुलाई को दिल्ली में होने वाले क्वालीफायर मैच में आइस दिवाज को हराकर फाइनल में पहुंच सकती है।

क्वींस ने पूरे मैच में एकतरफा खेल दिखाया और हमेशा अपनी विपक्षी टीम पर हावी रही। पहले हाफ में क्वींस ने 8-4 से बढ़त ली थी। दूसरे हाफ में भी उसे बढ़त बनाए रखने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी।

विजयी टीम ने रेड से छह और टैकल से 10 अंक हासिल किए। वहीं, फायरबर्ड्स की टीम रेड से चार और टैकल से पांच अंक हासिल कर पाई। फायरबर्ड्स की टीम को एक भी ऑल आउट अंक नहीं मिला जबकि क्वींस की टीम दो ऑल आउट अंक अपने नाम करने में कामयाब रही।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    कोलकाता में शानदार गेंदबाजी का श्रेय भुवी ने धोनी, कोहली या गेंदबाजी कोच नहीं...

    भारतीय क्रिकेट टीम में अगर कभी भी स्विंग गेंदबाजों की बात की जाए तो वर्तमान में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ भुवनेश्वर कुमार का...

    VIDEO: एक बार फिर स्टम्प में लगे माइक में रिकॉर्ड हुई गेंदबाजो को नसीहत...

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.... क्यों चौंक गये ना.... जी हाँ ! आप सभी यही सोच रहे होगे, कि हमने जो...

    PHOTO: ये हैं WWE की सुपरस्टार मॉम, तस्वीरे में दिख रही हैं सभी डिवाज...

    WWE में डिवाज का रोल भी उतना ही अहम होता है जितना एक मेल रेस्लर का. आज हम आपको इन्ही डिवाज की कुछ ऐसी...

    क्रिकेट के भगवान सचिन ने भारत को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद किया खास...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच भारतीय टीम के नाम रहा। कलकत्ता के ईडेन...

    ऑस्ट्रेलिया को दुसरे मैच में हराने के बाद भारत को आईसीसी ने दिया खास...

    भारत ने ऑस्ट्रेलिया को कोलकत्ता में हुए दूसरे मैच में 50 रन से हरा कर एक मुकाम हासिल कर लिया हैं. भारत अब वन...