मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)| देश के पहले पेशेवर मुक्केबाज विजेंद्र सिंह का समर्थन करते हुए अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि वह विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियनशिप के खिताबी मुकाबले में भारतीय मुक्केबाज के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आश्वस्त हैं। विजेंद्र का खिताबी मुकाबला 16 जुलाई को आस्ट्रेलियाई मुक्केबाज कैरी होप के खिलाफ होगा।

जॉन ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जिस तरह उनके लिए ‘ढिशूम’ महत्वपूर्ण है, उसी तरह विजेंद्र के लिए 16 जुलाई का खिताबी मुकाबला महत्वपूर्ण है।

अभिनेता ने कहा, “अगर मैं होता, तो मुझ पर बहुत दबाव होता। विजेंद्र पर पूरे देश का दबाव है और मुझे लगता है कि वह बेहतरीन प्रदर्शन देंगे। हम इस बारे में बात कर रहे थे और वह आत्मविश्वास से भरे हैं।”

ओलम्पिक खेलों के कांस्य पदक विजेता ने अपने पहले छह पेशेवर मुकाबले जीते हैं, लेकिन इस खिताबी मुकाबले पर सबकी नजरें हैं, क्योंकि उनके आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी के पास 30 मुकाबलों का अनुभव है।

जॉन ने विजेंद्र के खिताबी मुकाबले की अपनी फिल्म ‘ढिशूम’ से तुलना करते हुए कहा, “यह मार-धाड़, कॉमेडी, रोमांस और रोमांच से भरी हुई है। यह एक मजेदार फिल्म है और पूरा परिवार इसे देख सकता है। मुझे आशा है कि आपको काफी आनंद आएगा।”

जॉन अभिनीत फिल्म ‘ढिशूम’ 29 जुलाई को रिलीज होगी।

विजेंद्र को भी ‘फगली’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ देखा जा चुका है।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...