जयपुर, 29 जून (आईएएनएस)| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को अपने घर में 28-24 से मात दी। तेलुगु की यह लगातार दूसरी हार है और जयपुर की पहली जीत।

पहले हाफ में दोनों टीमें बराबरी की नजर आ रहीं थी। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया और विपक्षी को आगे बढ़ने नहीं दिया। पहले हाफ की समाप्ति के बाद स्कोर 12-12 था।

दोनों टीमें दूसरे हाफ में बढ़त ले कर जीत हासिल करना चाहती थी, लेकिन इस जंग में बाजी जयपुर ने मारी। दूसरे हाफ की शुरुआत में टाइटंस ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में अपनी कुछ गलतियों के कारण मुकाबला गंवा बैठी।

जयपुर के रान सिंह को मैन ऑफ द मैच और बेस्ट डिफेंडर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। जयपुर के ही राजेश नरवाल को रेडर ऑफ द मैच का खिताब मिला।

टाइटंस को इस मैच में 12 रेड अंक मिले, वहीं जयपुर के हिस्से में 11 रेड अंक आए। हालांकि टैकल अंक में जयपुर की टीम आगे रही। उसे 10 टैकल अंक मिले और टाइटंस को नौ अंक मिले।

टाइटंस के हिस्से में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, वहीं जयपुर ने दो ऑल आउट अंक हासिल किए। जयपुर को पांच अतिरिक्त अंक मिले तो टाइटंस को तीन अतिरिक्त अंक मिले।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    NO MERCY 2017 PREDICTION: नो मर्सी शुरू होने से पहले सभी मैचो के परिणाम...

    WWE का अगला इवेंट नो मर्सी भारत में 25 सितम्बर की सुबह टेलीकास्ट होगा पर आज हम आपको इस इवेंट में होने वाले मैचो...

    ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की तुलना नील नितिन मुकेश से कर बैठे...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का रोमांच देखते ही बन रहा हैं. टीम इंडिया लगातार दो मुकाबले जीतकर पेटीएम...

    ब्रेकिंग न्यूज: होल्कर के पिच क्यूरेटर ने कोलकाता वनडे के हीरो कुलदीप-चहल को दिया...

    कलकत्ता के ईडन गार्डन में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरा मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र...

    पार्थिव पटेल ने बताई दिल की बात, कहा एक समय अपने ऊपर ही करने...

    पार्थिव पटेल भारतीय क्रिकेट के लिए कोई नया चेहरा नही हैं. उन्होंने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में तब पर्दार्पण किया जब उनके जैसे किशोर साइकिल चलाना...

    जाने कुलदीप यादव के चाइनामैन गेंदबाज बनने के पीछे की पूरी कहानी, खुद उनके...

    ऑस्टेलियाई टीम के खिलाफ कोलकता के इडेन गार्डन मैदान में हैट्रिक लेने का अविश्वसनीय कारनामा करने वाले भारतीय टीम के युवा स्पिनर कुलदीप यादव...