जयपुर, 29 जून (आईएएनएस)| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को अपने घर में 28-24 से मात दी। तेलुगु की यह लगातार दूसरी हार है और जयपुर की पहली जीत।

पहले हाफ में दोनों टीमें बराबरी की नजर आ रहीं थी। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया और विपक्षी को आगे बढ़ने नहीं दिया। पहले हाफ की समाप्ति के बाद स्कोर 12-12 था।

दोनों टीमें दूसरे हाफ में बढ़त ले कर जीत हासिल करना चाहती थी, लेकिन इस जंग में बाजी जयपुर ने मारी। दूसरे हाफ की शुरुआत में टाइटंस ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में अपनी कुछ गलतियों के कारण मुकाबला गंवा बैठी।

जयपुर के रान सिंह को मैन ऑफ द मैच और बेस्ट डिफेंडर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। जयपुर के ही राजेश नरवाल को रेडर ऑफ द मैच का खिताब मिला।

टाइटंस को इस मैच में 12 रेड अंक मिले, वहीं जयपुर के हिस्से में 11 रेड अंक आए। हालांकि टैकल अंक में जयपुर की टीम आगे रही। उसे 10 टैकल अंक मिले और टाइटंस को नौ अंक मिले।

टाइटंस के हिस्से में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, वहीं जयपुर ने दो ऑल आउट अंक हासिल किए। जयपुर को पांच अतिरिक्त अंक मिले तो टाइटंस को तीन अतिरिक्त अंक मिले।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    हरभजन सिंह को ट्विटर में एक यूजर ने बोला कुत्ता, तो हरभजन ने दिया...

    भले ही भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन वह सोशल मिडिया...

    खेल मंत्री राज्यवर्धन ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट को लेकर कही दो टूक..बीसीसीआई अधिकारीयों...

    बोर्ड ऑफ़ क्रिकेट फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) के अधिकारियों ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोर से मुलाकात की है. इस मुलाकात में अधिकारीयों...

    खुला धवन का वो परिवारिक राज, इस वजह से लिया था दुसरे टेस्ट से...

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में खेला जा रहा हैं. इस मैच में भारत को एक बड़ा झटका पहले लग...

    आखिर गुप-चुप तरीके से सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंधे जहीर...

    भारतीय खिलाड़ियों में मोस्ट इलिजेबल खिलाड़ियों में से एक और खिलाड़ी ने शादी शुदा जिंदगी में कदम रख दिया है। ये खिलाड़ी है भारतीय...

    PHOTOS: WWE में आने से पहले बड़े ही अजीब लगते थे ये सुपरस्टार, रोमन...

    WWE के रेस्लर अपने फेस के दम पर ही पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं, पर आज हम आपको इन्ही रेस्लरो की कुछ ऐसी...