कोलकाता, 16 जुलाई (आईएएनएस)| मेजबान टीम बंगाल वॉरियर्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 36वें मैच में शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 32-25 से हरा अपने घर में पहली जीत दर्ज की है। हार के बावजूद भी जयपुर की टीम आठ टीमों की अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। वहीं, बंगाल की टीम अंकतालिका में अभी भी सबसे नीचे है।

बंगाल की टीम ने रेड से कुल 19 अंक बटोरे जिसमें 12 अंक अकेले जांग कुन ली के थे। उन्हें रेडर ऑफ द मैच और मैन ऑन द मैट चुना गया। बंगाल के लिए टैकल से चार अंक हासिल करने वाले कप्तान निलेश शिंदे को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। मेजबान टीम ने टैकल से कुल 11 अंक अपने नाम किए।

बंगाल की टीम ने घरेलू दर्शकों के सामने शानदार प्रदर्शन किया और पूरे मैच में अपना दबदबा बनाए रखा। पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल ने 18-13 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में उसने अपनी बढ़त का फायदा उठाते हुए जयपुर को हावी होने का मौका नहीं दिया। जयपुर की टीम पर अंकों के अंतर बढ़ने का दवाब साफ दिख रहा था, हालांकि अंत में उसने कुछ अंक हासिल कर अंतर कम किया।

जयपुर की टीम ने रेड से 18 अंक अपने खाते में जोड़े, लेकिन टैकल से वह महज पांच अंक ही हासिल कर पाई।

मेजबान टीम ने ऑल आउट से दो अंक हासिल किए, लेकिन उसके हिस्से में एक भी अतिरिक्त अंक नहीं आया। इससे ठीक उलट जयपुर की टीम के साथ हुआ। मेहमान टीम के खाते में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, लेकिन वह दो अतिरिक्त अंक अपने खाते में जोड़ने में सफल रही।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    आस्ट्रेलियन ओपन : भारत की युगल टीम का अभियान समाप्त

    मेलबर्न, 22 जनवरी: साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के युगल वर्ग में सोमवार को भारत का अभियान समाप्त हो गया है। पुरुष युगल...

    6 6 6 6…… और 213.56 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सुरेश...

    सुरेश रैना जो कि पिछले काफी समय से भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पा रहे थे क्योंकि ये लगभग हर मुकाबले में कुछ...

    उत्तरी कोरियाई प्रतिनिधिमंडल के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम

    सियोल, 22 जनवरी; इस साल प्योंगचांग में आयोजित होने वाले शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में हिस्सा ले रही उत्तरी कोरिया की टीम के लिए सुरक्षा के...

    विराट कोहली के फैमिली डॉक्टर ने विराट के अफ्रीका में पत्रकारों पर गुस्सा होने के...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुसरे टेस्ट मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद काफी गुस्से में दिखाई दिए थे और उन्होंने अपना...

    WWE के ये 5 रेस्लर रॉयल रम्बल तो जीत गये लेकिन फैन्स ने नहीं...

    रॉयल रम्बल जीतना हर WWE रेस्लर का सपना होता है जिसके बाद वह रेसलमेनिया में टाइटल शॉट ले सकता है. इस आर्टिकल में जानिये...