हैदराबाद, 4 जुलाई (आईएएनएस)| रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्ड़ी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में सोमवार को पुनेरी पल्टन को दो अंक से हरा दिया। बेंगलुरु ने पल्टन को 29-27 से हराकर जीत हासिल की। इस हार के बावजूद पल्टन की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है, जबकि बेंगलुरु की टीम पांचवें स्थान पर आ गई है।

पल्टन के रविन्दर बहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। बेंगलुरु के रोहित कुमार और मोहित चिल्लर को क्रमश: रेडर ऑफ द मैच और डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया।

हाफ टाइम तक बेंगलुरु ने 10-8 से बढ़त बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में पल्टन ने शानदार वापसी करते हुए 20-20 से बराबरी कर ली।

यहां से मैच ने रोमांचक मोड़ लिया। कभी एक टीम आगे होती तो अगले पल दूसरी टीम बराबरी कर लेती। देखते-देखते पल्टन, बेंगलुरु से आगे निकल गई। उसने बेंगलुरु पर 26-23 से बढ़त ले ली।

बेंगलुरु ने हार नहीं मानी और वापसी करते हुए अंत समय में मैच अपने नाम किया।

बेंगलुरु ने रेड से 14 अंक अपने खाते में जोड़े तो पल्टन ने रेड से 13 अंक जुटाए। टैकल से पल्टन ने 10 और बेंगलुरु ने 14 अंक जोड़े।

बेंगलुरु के खाते में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, लेकिन पल्टन की टीम दो ऑल आउट अंक लेने में सफल रही। बेंगलुरुने एक और पल्टन ने दो अतिरिक्त अंक जुटाए।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    भविष्यवाणी: प्रसिद्ध ज्योतिषी ने किया भविष्यवाणी जाने कितनी सफल होगी विराट-अनुष्का की शादी

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा इन दिनों आम है. खबरों के मुताबिक एक दूसरे को लगभग...

    बर्थ डे से एक दिन पहले ये किसके लिए शर्टलेस हुए युवराज सिंह, पत्नी...

    भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े फाइटर सिक्सर किंग युवराज सिंह इन दिनों भारतीय टीम से बाहर हैं। युवराज सिंह लगातार भारतीय टीम में...

    धर्मशाला में मिली शर्मनाक हार के बाद इन 2 बड़े बदलाव के साथ उतरेगी...

    धर्मशाला में हुए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को श्रीलंका के हाथों 7 विकेट से एक शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. इस शर्मनाक हार...

    स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने विलारियल को दी मात

    विला रियल (स्पेन), 11 दिसम्बर; बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग के 15वें दौर में खेले गए मैच में विलारियल को 2-0 से मात दी। समाचार एजेंसी...

    जर्मन लीग : पीटरसन की हैट्रिक से फ्रीबर्ग ने कोलोग्ने को हराया

    बर्लिन, 11 दिसंबर; नील पीटरसन की हैट्रिक के दम पर जर्मन लीग के 15वें दौर में खेले गए एक मैच में फ्रीबर्ग ने कोलोग्ने को...