हैदराबाद, 4 जुलाई (आईएएनएस)| रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्ड़ी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में सोमवार को पुनेरी पल्टन को दो अंक से हरा दिया। बेंगलुरु ने पल्टन को 29-27 से हराकर जीत हासिल की। इस हार के बावजूद पल्टन की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है, जबकि बेंगलुरु की टीम पांचवें स्थान पर आ गई है।

पल्टन के रविन्दर बहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। बेंगलुरु के रोहित कुमार और मोहित चिल्लर को क्रमश: रेडर ऑफ द मैच और डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया।

हाफ टाइम तक बेंगलुरु ने 10-8 से बढ़त बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में पल्टन ने शानदार वापसी करते हुए 20-20 से बराबरी कर ली।

यहां से मैच ने रोमांचक मोड़ लिया। कभी एक टीम आगे होती तो अगले पल दूसरी टीम बराबरी कर लेती। देखते-देखते पल्टन, बेंगलुरु से आगे निकल गई। उसने बेंगलुरु पर 26-23 से बढ़त ले ली।

बेंगलुरु ने हार नहीं मानी और वापसी करते हुए अंत समय में मैच अपने नाम किया।

बेंगलुरु ने रेड से 14 अंक अपने खाते में जोड़े तो पल्टन ने रेड से 13 अंक जुटाए। टैकल से पल्टन ने 10 और बेंगलुरु ने 14 अंक जोड़े।

बेंगलुरु के खाते में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, लेकिन पल्टन की टीम दो ऑल आउट अंक लेने में सफल रही। बेंगलुरुने एक और पल्टन ने दो अतिरिक्त अंक जुटाए।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    WWE NEWS: जिंदर महल के चैलेंज का कुछ इस तरह जवाब देंगे ‘बीस्ट’ ब्रोक...

    जिंदर महल जब से WWE चैंपियन बने हैं तबसे खुद को महाराजा मानने लगे हैं और इसी वजह से उन्होंने ब्रोक लेसनर को चैलेंज...

    वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर से जन्मदिन की बधाई देते हुए किया सवाल, जिस...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। गौतम गंभीर ने 14 अक्टूबर को अपने जीवन...

    SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स...

    इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन लाइव में हुए सभी मैचो का एक दम सटीक विश्लेषण: 1.शुरुआत करते हैं वीमेन डिवीज़न मैच की तो इस...

    TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के...

    इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में- शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों...

    बीसीसीआई ने अनिल कुंबले को दी जन्मदिन की बधाई लेकिन किया ऐसे शब्द का...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान गेंदबाज अनिल कुंबले ने 17 अक्टूबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। अनिल कुंबले को उनके जन्मदिन...