प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु ने पल्टन को दो अंक से दी मात - Sportzwiki
न्यूज़

प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु ने पल्टन को दो अंक से दी मात

  • हैदराबाद, 4 जुलाई (आईएएनएस)| रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्ड़ी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में सोमवार को पुनेरी पल्टन को दो अंक से हरा दिया। बेंगलुरु ने पल्टन को 29-27 से हराकर जीत हासिल की। इस हार के बावजूद पल्टन की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है, जबकि बेंगलुरु की टीम पांचवें स्थान पर आ गई है।

    पल्टन के रविन्दर बहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। बेंगलुरु के रोहित कुमार और मोहित चिल्लर को क्रमश: रेडर ऑफ द मैच और डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया।

    हाफ टाइम तक बेंगलुरु ने 10-8 से बढ़त बना ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में पल्टन ने शानदार वापसी करते हुए 20-20 से बराबरी कर ली।

    यहां से मैच ने रोमांचक मोड़ लिया। कभी एक टीम आगे होती तो अगले पल दूसरी टीम बराबरी कर लेती। देखते-देखते पल्टन, बेंगलुरु से आगे निकल गई। उसने बेंगलुरु पर 26-23 से बढ़त ले ली।

    बेंगलुरु ने हार नहीं मानी और वापसी करते हुए अंत समय में मैच अपने नाम किया।

    बेंगलुरु ने रेड से 14 अंक अपने खाते में जोड़े तो पल्टन ने रेड से 13 अंक जुटाए। टैकल से पल्टन ने 10 और बेंगलुरु ने 14 अंक जोड़े।

    बेंगलुरु के खाते में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, लेकिन पल्टन की टीम दो ऑल आउट अंक लेने में सफल रही। बेंगलुरुने एक और पल्टन ने दो अतिरिक्त अंक जुटाए।

    sw

    Most Popular

    Top