जयपुर, 2 जुलाई (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली ने शनिवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 13वें मैच में बेंगलुरू बुल्स को हराकर इस संस्करण की अपनी पहली जीत दर्ज की। वहीं, बेंगलुरू की यह इस संस्करण में पहली हार है।

दिल्ली के सचिन सिंघाड़े को मैन ऑफ द मैच और डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने टैकल से सात अंक जुटाए।

दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन उसने कुछ ही देर बाद वापसी की और स्कोर 5-5 कर लिया। यहां से दिल्ली ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। पहले हाफ की समाप्ति तक उसने 13-9 की बड़ी बढ़त ले रखी थी।

दूसरे हाफ में भी दिल्ली ने बेंगलुरू को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और पहले हाफ की बढ़त कायम रखते हुए अंतत: 32-24 से जीत दर्ज की।

रेड से सात और टैकल से एक अंक जुटाने वाले दिल्ली के मिराज शेख को रेडर ऑफ द मैच चुना गया।

दिल्ली ने रेड से कुल 11 अंक जुटाए, हालांकि इस मामले में बेंगलुरू की टीम उनसे आगे रही। बेंगलुरू टीम ने रेड से 14 अंक अपने खाते में जोड़े।

टैकल अंकों के मामले में हालांकि दिल्ली की टीम बेंगलुरू से काफी आगे रही। दिल्ली ने टैकल से 16 अंक हासिल किए, वहीं बेंगलुरू को नौ अंक मिले।

दिल्ली के हिस्से में चार ऑल आउट अंक आए, लेकिन बेंगलुरू की टीम एक भी ऑल आउट अंक नहीं जुटा सकी। दोनों टीमों को एक-एक अतिरिक्त अंक मिला।

इस जीत के साथ दिल्ली अंकतालिका में नौ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गई है। वहीं बेंगलुरू को पहली हार का नुकसान हुआ है और वह एक स्थान खिसक कर छठें स्थान पर खिसक गई।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    RECORD: लम्बे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने नाम के नाम पर...

    देश में इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की धूम मची हुई हैं. देश की सभी टीमें बढ़ चढ़कर इस टूर्नामेंट में भाग ले...

    बडौदा और भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने का बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान...

    भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज युसुफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु...

    अगर भारत को जीतना है तीसरा टेस्ट तो रोहित शर्मा से को करनी ही...

    भारतीय टीम के शर्मनाक तरीके से दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज इन दिनों भारतीय टीम को सलाह देने...

    WWE NEWS: इस सुपरस्टार को रॉ में नहीं बुलाये जाने पर उनकी पत्नी ने...

    इस बार की रॉ काफी धमाकेदार रही, जहाँ एक तरफ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले वही इसमें कई धमाकेदार सेग्मेंट्स से भी...

    RECORD: सुरेश रैना ने फिर हासिल किया अपना खोया हुआ ताज, विराट कोहली और...

    विश्व क्रिकेट में मौजूदा दौर में टी-20 का खुमार कुछ ज्यादा ही छा गया है। टी-20 क्रिकेट में पूरे क्रिकेट जगत के खिलाड़ी अपनी...