प्रो कबड्डी लीग : जयपुर ने पुनेरी पल्टन को 33-27 से हराया – Sportzwiki
न्यूज़

प्रो कबड्डी लीग : जयपुर ने पुनेरी पल्टन को 33-27 से हराया

  • कोलकाता, 17 जुलाई (आईएएनएस)| जसवीर सिंह की कप्तानी में जयपुर पिंक पैंथर्स ने रविवार को खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 38वें मैच में पुनेरी पल्टन को 33-27 से हरा दिया। इस जीत के साथ जयपुर एक बार फिर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गया।

    दोनों टीमों के बीच शुरुआत से ही कड़ा मुकाबला देखने को मिला। मैच के 12वें मिनट तक स्कोर 6-6 से बराबर चल रहा था। लेकिन इसके बाद जयपुर ने लगातार अंक हासिल करते हुए बढ़त हासिल कर ली जो हाफ टाइम तक कायम रही।

    हाफ टाइम तक जयपुर ने 17-9 की बढ़त कायम कर ली थी।

    हाफ टाइम के बाद पुनेरी पल्टन टीम ने आक्रामक रुख अपनाया, हालांकि रेडर ऑफ द मैच रहे जयपुर के राजेश नरवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम का अंतर और बढ़ा दिया। जिसे पुनेरी पल्टन अंत तक नहीं पाट सके।

    राजेश ने रेडर से सात अंक जुटाए। राजेश के ही बराबर सात अंक जुटाने वाले कप्तान जसवीर सिंह को मोमेंट ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

    टैकल से तीन अंक जोड़ने वाले अमित हुडा डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए, जबकि रण सिंह को कोर्ट पर सर्वाधिक समय गुजारने के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड प्रदान किया गया।

    रेड के मामले में पुनेरी पल्टन टीम जयपुर से आगे रही। पल्टन ने जयपुर के 18 अंकों की अपेक्षा रेड से 19 अंक जुटाए। हालांकि टैकल में वे पिछड़ गए और छह अंक ही जोड़ सके, जबकि जयपुर टीम ने टैकल से आठ अंक हासिल किए।

    जयपुर ने पुनेरी पल्टन टीम को चार बार ऑल आउट किया और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए।

    sw

    Most Popular

    Top