नई दिल्ली, 5 जुलाई (आईएएनएस)| विभिन्न खेल आयोजनों को प्रायोजित करने और इस तरह से लाखों युवा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढाने की अपनी रणनीति के क्रम को जारी रखते हुए भारत की अग्रणी बाथ एसेट्स एवं सेनेटरी वेयर ब्रांड प्रयाग ने प्रो कबड्डी लीग 2016 की पटना पाईरेट्स टीम के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा की है। अभी हाल ही में हरारे में आयोजित भारत- जिंबाब्वे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को जबर्दस्त समर्थन देने के बाद प्रयाग इस वर्ष लगातार दूसरी बार किसी खेल आयोजन का प्रायोजक बना है।

प्रो कबड्डी लीग के तीसरे सीजन की चैंपियन रही पटना पाईरेट्स पटना की कबड्डी टीम है। इस वर्ष भी टीम पटना पाइरेट्स ने अपने स्लोगन- धूल चटा देंगे हम-के साथ प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 में अपने ओपनिंग मैच में ही टीम पुनेरी पल्टन को हराकर एक जबर्दस्त शुरूआत की है।

प्रो कबड्डी लीग 2016 में दो लगातार मैच जीतने के बावजूद पुनेरी पल्टन, पटना पाईरेट्स के सामने टिक न सकी और धराशायी हो गई। पुणे में आयोजित इस कबड्डी लीग मैच में पटना पाईरेट्स ने पुनेरी पल्टन पर 30-24 के बड़े अंतराल से एक बड़ी जीत हासिल की।

शुरूआत से ही पटना पाईरेट्स द्वारा अपनी जीत के दौर को बरकरार रखने के लिए बधाई देते हुए प्रयाग के सीईओ नितिन अग्रवाल ने कहा, “पुनेरी पल्टन पर जबर्दस्त जीत हासिल करने के लिए पटना पाईरेट्स निश्चय ही बधाई के पात्र हैं। वाकई में यह एक कठिन मैच था और इसे जीतना आसान नहीं था।”

अग्रवाल ने कहा, “कबड्डी एक ऐसा खेल है जिसमें प्रयाग सीपीवीसी पाईप्स एवं फिटिंग्स की तरह की फोकस, फ्लैक्सिबिलिटी, एक्सपर्टाईज एवं टफनेस का होना जरूरी है। प्रो कबड्डी लीग 2016 के लिए पटना पाईरेट्स के साथ प्रयाग ने अपने एसोसिएशन द्वारा इन सभी गुणों के प्रति अपने स्ट्रांग कमिटमेंट का प्रदर्शन किया है।”

फॉसेट, स्टेनलेस स्टील किचन सिंक, फ्लश सिस्टर्न, सीट कवर एवं अन्य एक्सेसरीज के अपने उच्चस्तरीय प्रोडक्ट रेंज के साथ प्रयाग पीटीएमटी एवं सीपी बाथ एवं किचन फिटिंग्स एवं एक्सेसरीज के क्षेत्र में मजबूत दावेदारी के साथ पिछले दो दशकों से अग्रणी स्थान पर कायम है।

प्रयाग का भिवाड़ी स्थित 12000 स्क्वायर मीटर में फैला मैन्युफैक्च रिंग प्लांट स्टेट-ऑफ-द-आर्ट लेटेस्ट टेक्नॉलोजी एवं सक्षम आरएण्डडी टीम द्वारा सपोर्टेड है। साथ ही, पिछले 15 वर्षों से प्रयाग इंडियन बिल्डिंग कांग्रेस का सदस्य है और हाल ही में ब्रांड ने स्टार ब्रांड्स इन 2010, राईजिंग स्टार इन 2012 समेत कई बड़े खिताब अपने नाम किए हैं।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    साउथ अफ्रीका दौरे में टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ चयन, पहली...

    भारतीय पूरुष क्रिकेट टीम के बाद अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी साउथ अफ्रीका जाने के लिए तैयार हो गई। 13 फरवरी से भारत...

    RUMOUR: इस वजह से रॉ में अंडरटेकर और जॉन सीना नहीं आये आमने...

    कल संपन्न हुई रॉ बेहद ही संपन्न थी, एक तरफ जहाँ कल रॉ ने अपने 25 साल पूरे कर लिए वही कल रॉ में...

    भारतीय टीम को अगर बचाना है अपना आत्मसम्मान तो वांडरर्स के मैदान पर करना...

    इतिहास बदलने और पिछले 25 साल का हिसाब बराबर करने जैसे बड़े-बड़े जुमलों के साथ साउथ साउथ अफ्रीका पहुंची भारतीय टीम के अब अपने...

    ये हैं आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दस गेंदबाज, लेकिन इस साल...

    आईपीएल-2018 का आगाज  होने वाला है। इसके लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 27 और 28 जनवरी को होगा। आईपीएल के  पिछले संस्करणों में कई खिलाड़ियों...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले कोहली का विराट बयान

    जोहान्सबर्ग, 24 जनवरी; भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए की गई टीम की तैयारी...