नई दिल्ली, 5 जुलाई (आईएएनएस)| विभिन्न खेल आयोजनों को प्रायोजित करने और इस तरह से लाखों युवा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढाने की अपनी रणनीति के क्रम को जारी रखते हुए भारत की अग्रणी बाथ एसेट्स एवं सेनेटरी वेयर ब्रांड प्रयाग ने प्रो कबड्डी लीग 2016 की पटना पाईरेट्स टीम के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा की है। अभी हाल ही में हरारे में आयोजित भारत- जिंबाब्वे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को जबर्दस्त समर्थन देने के बाद प्रयाग इस वर्ष लगातार दूसरी बार किसी खेल आयोजन का प्रायोजक बना है।

प्रो कबड्डी लीग के तीसरे सीजन की चैंपियन रही पटना पाईरेट्स पटना की कबड्डी टीम है। इस वर्ष भी टीम पटना पाइरेट्स ने अपने स्लोगन- धूल चटा देंगे हम-के साथ प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 में अपने ओपनिंग मैच में ही टीम पुनेरी पल्टन को हराकर एक जबर्दस्त शुरूआत की है।

प्रो कबड्डी लीग 2016 में दो लगातार मैच जीतने के बावजूद पुनेरी पल्टन, पटना पाईरेट्स के सामने टिक न सकी और धराशायी हो गई। पुणे में आयोजित इस कबड्डी लीग मैच में पटना पाईरेट्स ने पुनेरी पल्टन पर 30-24 के बड़े अंतराल से एक बड़ी जीत हासिल की।

शुरूआत से ही पटना पाईरेट्स द्वारा अपनी जीत के दौर को बरकरार रखने के लिए बधाई देते हुए प्रयाग के सीईओ नितिन अग्रवाल ने कहा, “पुनेरी पल्टन पर जबर्दस्त जीत हासिल करने के लिए पटना पाईरेट्स निश्चय ही बधाई के पात्र हैं। वाकई में यह एक कठिन मैच था और इसे जीतना आसान नहीं था।”

अग्रवाल ने कहा, “कबड्डी एक ऐसा खेल है जिसमें प्रयाग सीपीवीसी पाईप्स एवं फिटिंग्स की तरह की फोकस, फ्लैक्सिबिलिटी, एक्सपर्टाईज एवं टफनेस का होना जरूरी है। प्रो कबड्डी लीग 2016 के लिए पटना पाईरेट्स के साथ प्रयाग ने अपने एसोसिएशन द्वारा इन सभी गुणों के प्रति अपने स्ट्रांग कमिटमेंट का प्रदर्शन किया है।”

फॉसेट, स्टेनलेस स्टील किचन सिंक, फ्लश सिस्टर्न, सीट कवर एवं अन्य एक्सेसरीज के अपने उच्चस्तरीय प्रोडक्ट रेंज के साथ प्रयाग पीटीएमटी एवं सीपी बाथ एवं किचन फिटिंग्स एवं एक्सेसरीज के क्षेत्र में मजबूत दावेदारी के साथ पिछले दो दशकों से अग्रणी स्थान पर कायम है।

प्रयाग का भिवाड़ी स्थित 12000 स्क्वायर मीटर में फैला मैन्युफैक्च रिंग प्लांट स्टेट-ऑफ-द-आर्ट लेटेस्ट टेक्नॉलोजी एवं सक्षम आरएण्डडी टीम द्वारा सपोर्टेड है। साथ ही, पिछले 15 वर्षों से प्रयाग इंडियन बिल्डिंग कांग्रेस का सदस्य है और हाल ही में ब्रांड ने स्टार ब्रांड्स इन 2010, राईजिंग स्टार इन 2012 समेत कई बड़े खिताब अपने नाम किए हैं।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...