हैदराबाद, 3 जुलाई (आईएएनएस)| यहां गाचीबावली इनडोर स्टेडियम में रविवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 15वें मैच में पटना पाइरेट्स ने अपराजेय रहने का क्रम जारी रखते हुए तेलुगू टाइटंस को 35-33 से मात दे दी। पाइरेट्स की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है, जिससे 15 अंक हासिल करते हुए टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई।

दूसरी ओर टाइटंस इस बार भी दुर्भाग्यशाली रहे और मैच समाप्ति से दो मिनट पहले तक हासिल दो अंकों की बढ़त को वे जीत में नहीं बदल सके। टाइटंस की पीकेएल-4 में यह लगातार तीसरी हार है और उन्हें अभी अपना खाता खोलना बाकी है।

तेलुगू टाइटंस के लिए कप्तान राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया। रेड के जरिए 11 अंक हासिल कर वह मैन ऑफ द मैच रहे, हालांकि अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। चौधरी के बराबर ही 11 रेड अंक हासिल कर पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल मैच के असली हीरो रहे। उन्हें रेडर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच शुरू से काफी संघर्षपूर्ण रहा और दोनों ही टीमें एक-एक अंक लेकर आगे बढ़ती रहीं। मैच के 15वें मिनट तक 10-10 से स्कोर बराबर था, लेकिन इसके बाद टाइटंस ने बेहतरीन वापसी की और पहले हाफ तक 19-13 से अच्छी बढ़त ले ली।

दूसरे हाफ में पटना की टीम ने हालांकि सधे अंदाज में एक-एक अंक लेकर फासला कम करना शुरू किया। लेकिन टाइटंस के कप्तान राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 33वें मिनट तक 30-2 से आगे बनाए रखा।

मैच समाप्त होने से दो मिनट पहले पाइरेट्स ने जब मैच में आखिरी टाइमआउट लिया तब तक वे स्कोर का अंतर 33-31 तक ला चुके थे। इसके बाद राजेश मोंडल ने पाइरेट्स के लिए दो सफल रेड किए और स्कोर 34-33 से अपनी टीम के पक्ष में कर लिया।

टाइटंस के लिए अब तक बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कप्तान राहुल करो या मरो वाले रेड में असफल रहे और पटना ने 35-33 से मैच अपने नाम कर लिया।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...