प्रो कबड्डी लीग : पाइरेट्स की लगातार तीसरी जीत - Sportzwiki
न्यूज़

प्रो कबड्डी लीग : पाइरेट्स की लगातार तीसरी जीत

  • हैदराबाद, 3 जुलाई (आईएएनएस)| यहां गाचीबावली इनडोर स्टेडियम में रविवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 15वें मैच में पटना पाइरेट्स ने अपराजेय रहने का क्रम जारी रखते हुए तेलुगू टाइटंस को 35-33 से मात दे दी। पाइरेट्स की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है, जिससे 15 अंक हासिल करते हुए टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई।

    दूसरी ओर टाइटंस इस बार भी दुर्भाग्यशाली रहे और मैच समाप्ति से दो मिनट पहले तक हासिल दो अंकों की बढ़त को वे जीत में नहीं बदल सके। टाइटंस की पीकेएल-4 में यह लगातार तीसरी हार है और उन्हें अभी अपना खाता खोलना बाकी है।

    तेलुगू टाइटंस के लिए कप्तान राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया। रेड के जरिए 11 अंक हासिल कर वह मैन ऑफ द मैच रहे, हालांकि अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। चौधरी के बराबर ही 11 रेड अंक हासिल कर पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल मैच के असली हीरो रहे। उन्हें रेडर ऑफ द मैच चुना गया।

    मैच शुरू से काफी संघर्षपूर्ण रहा और दोनों ही टीमें एक-एक अंक लेकर आगे बढ़ती रहीं। मैच के 15वें मिनट तक 10-10 से स्कोर बराबर था, लेकिन इसके बाद टाइटंस ने बेहतरीन वापसी की और पहले हाफ तक 19-13 से अच्छी बढ़त ले ली।

    दूसरे हाफ में पटना की टीम ने हालांकि सधे अंदाज में एक-एक अंक लेकर फासला कम करना शुरू किया। लेकिन टाइटंस के कप्तान राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 33वें मिनट तक 30-2 से आगे बनाए रखा।

    मैच समाप्त होने से दो मिनट पहले पाइरेट्स ने जब मैच में आखिरी टाइमआउट लिया तब तक वे स्कोर का अंतर 33-31 तक ला चुके थे। इसके बाद राजेश मोंडल ने पाइरेट्स के लिए दो सफल रेड किए और स्कोर 34-33 से अपनी टीम के पक्ष में कर लिया।

    टाइटंस के लिए अब तक बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कप्तान राहुल करो या मरो वाले रेड में असफल रहे और पटना ने 35-33 से मैच अपने नाम कर लिया।

    sw
    Top