जयपुर, 29 जून (आईएएनएस)| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में बुधवार को पटना पाइरेट्स ने यू मुम्बा को कड़े मुकाबले में 36-34 से मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

इस जीत के बाद पटना अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं, मुम्बा की टीम पांचवें स्थान पर है।

दोनों टीमों के बीच शुरू से ही कड़ा मुकाबला देखा गया। पहले हाफ में एक-एक अंक के लिए दोनों टीमों ने काफी मेहनत की। पहले हाफ के बाद स्कोर 14-16 था।

दूसरे हाफ में कड़ा मुकाबला जारी रहा, लेकिन काफी प्रयास करने के बाद भी मुम्बा की टीम पटना से आगे नहीं जा पा रही थी। मैच के अंतिम क्षणों में मुम्बा ने आखिरकार पटना की बराबरी कर ली।

एक समय 26-31 से पीछे चल रही मुम्बा ने देखते-देखते स्कोर 33-33 से बराबर कर लिया। लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और पटना ने अंतिम समय में लगातार दो अंक हासिल करते हुए मैच अपने नाम किया।

रेडर ऑफ द मैच की खिताब पटना के प्रादीप नरवाल को दिया गया। पटना के ही बाजीराव होड़गे को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। पटना के ही कुलदीप सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पटना के खाते में 21 और मुम्बा के खाते में 19 रेड अंक आए। टैकल अंक में मुम्बा एक अंक से आगे रही, उसे 11 अंक मिले और पटना को 10 अंक मिले।

ऑल आउट अंक में पटना ने बाजी मारी। उसके खाते में चार ऑल आउट अंक जुड़े तो वहीं मुम्बा को दो अंक मिले। पटना को एक अतिरिक्त अंक मिला और मुम्बा को दो अतिरिक्त अंक मिले।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    ऑस्टेलियाई टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली से उलझने पर अपने...

    पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को धुल चटाने के बाद कल कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में हुए दुसरे वनडे मैच में भी भारतीय...

    कुलदीप की हैट्रिक के बाद भज्जी ने ऐसा कुछ कहा, कि बढ़ गयी अश्विन...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया, जहाँ भारतीय टीम ने शानदार...

    TOP 5: ये हैं WWE के वो रेस्लर्स जो असल जिन्दगी में हैं काफी...

    WWE अपने रेस्लरो को अच्छा पैसा देने के लिए जानी जाती है और इसी वजह से उनके एथलिट भी सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले...

    VIDEO: क्या आपने रॉक की नई हॉलीवुड मूवी का ट्रेलर देखा ? ट्रेलर में...

    WWE में कई ऐसे लिजेंड हुए हैं जिन्हें फैन्स आजतक नहीं भूले, फिर चाहे वो स्टोन कोल्ड हो या कोई और पर इन सब...

    बुरी खबर; इस चोट की वजह से खत्म हो सकता है यूनिवर्सल बॉस का...

    वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें दूसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल मैच से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड के...