Players in action during a Pro-Kabaddi League match between Patna Pirates and Bengaluru Bulls at Kanteerava Indoor Stadium in Bangalore on Aug 25, 2014.Dabang Delhi won. Score: 33 - 31. (Photo: IANS)

बेंगलुरू, 14 जुलाई (आईएएनएस)| मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने गुरुवार को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 33वें मैच में मेजबान बेंगलुरू बुल्स को 38-23 से मात दे दी।

इस जीत के साथ ही पटना ने अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। पटना के शीर्ष पर मौजूद जयपुर पिंक पैंथर्स के बराबर 31 अंक हैं।

लगातार दो हार से उबरते हुए पटना ने शुरू से आक्रामक खेल दिखाया और हाफ टाइम तक 16-11 की बढ़त हासिल कर ली थी।

पटना के राजेश मंडल को रेडर ऑफ द मैच, जबकि पटना के कप्तान फैजल अतराचली को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। मोमेंट ऑफ द मैच का अवार्ड भी राजेश अपने नाम करने में कामयाब रहे।

पटना अब कोलकाता चरण में शनिवार को मुंबा से भिड़ेगी, जबकि बेंगलुरू शुक्रवार को दबंग दिल्ली के खिलाफ घरेलू मैदान पर अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी...

    भारत ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले दो और गेंदबाजों को नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया है.टीम मैनजमेंट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ...
    Delhi Test: Dhawan celebrates with half centuries, India leads by 355 runs

    शिखर धवन ने साउथ अफ्रीका से मिली सीरीज हार के बाद आज कहा कुछ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त ली है.ऐसे में जहाँ साउथ अफ्रीका...

    IPL 2018: जोंटी रोड्स को हटा इस दिग्गज को बनाया मुंबई इंडियंस ने अपना...

    आईपीएल 11 को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी करना शुरू कर दिया है. जहाँ टीमें अब खिलाडियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ का भी...

    विराट कोहली के सबसे करीबी दोस्त हरभजन सिंह ने विराट की अफ्रीका में मिली...

    साउथ अफ्रीका से मिली हार पर अब हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरभजन सिंह ने भी कहा कि ये भारतीय टीम की...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने दिया तीसरे टेस्ट से पहले कोहली...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 24 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमे...