प्रो कबड्डी : पाइरेट्स की घर में लगातार दूसरी हार - Sportzwiki
न्यूज़

प्रो कबड्डी : पाइरेट्स की घर में लगातार दूसरी हार

  • पटना, 10 जुलाई (आईएएनएस)| मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को घर में लगातार दूसरी हार मिली है। शनिवार को उसे दिल्ली दबंग ने हराया था और अब रविवार को उसे जयपुर पिंक पैंथर्स ने पांच अंकों से हरा दिया। ऐसा लगता है कि दिल्ली के हाथों मिली करारी हार ने पाइरेट्स का मनोबल तोड़ सा दिया है। वैसे तो जयपुर के साथ उसका मुकाबला काफी कांटे का रहा लेकिन उसे अंतत: 21-26 से हार का मुंह देखना पड़ा।

    स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के सीजन चार में लगातार पांच जीत के साथ शानदार शुरुआत करने वाली पटना की टीम को माने किसी की नजर लग गई है। हार के बाद भी हालांकि पटना की टीम आठ टीमों की तालिका में पहले स्थान पर पहुंचा दिया है।

    लीग के पटना चरण की शुरुआत के साथ यह टीम शीर्ष पर पहुंच गई थी लेकिन दिल्ली के हाथों उसकी हार ने उसे शीर्ष से दूर कर दिया और अब जयपुर के खिलाफ मिले एक अंक ने उसे फिर से शीर्ष पर पहुंचा दिया है।

    दूसरी ओर, जयपुर की टीम, जो अब तक तालिका में चौथे स्थान पर थी, अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

    जयपुर की ओर से शब्बीर बापू ने सबसे अधिक सात अंक बटोरे। दूसरी ओर, पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने भी सात अंक बटोरे। शब्बीर ने इस मैच के लिए जियोनी मैन ऑफ द मैट अवार्ड हासिल किया।

    पटना चरण की समाप्ति के साथ सभी टीमों ने सात-सात मौच पूरे कर लिए हैं। लीग अपना आधा सफर तय कर चुका है और अब टीमें पांचवें चरण के लिए बेंगलुरू का रुख करेंगी, जहां एक बार एक दूसरे आगे निकलने की जंग शुरू होगी।

    sw

    Most Popular

    Top