हैदराबाद, 1 अगस्त (आईएएनएस)| स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेल) सीजन-4 का ‘मोस्ट वेल्यूबल प्लेअर’ पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल को चुना गया है। 20 साल के नरवाल को पुरस्कार के तौर पर 10 लाख रुपये मिले।

सीजन-4 का सर्वश्रेष्ठ रेडर तेलुगू टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी को चुना गया जबकि पाइरेट्स के ईरानी खिलाड़ी फाजेल अतराचेली इस टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर चुने गए।

खिताबी मुकाबले की बात करें तो नरवाल को बेस्ट रेडर, पटना के ही हादी ओस्तोराक को बेस्ट डिफेंडर, पटना के कप्तान धर्मराज चेरालाथन को ‘ टीवीएस टाइप मोमेंट ऑफ दी मैच’ चुना गया।

कोर्ट में सबसे अधिक समय बिताने के लिए पटना के हादी को ‘द जियोनी मैराथन मैन ऑन दी मैट’ चुना गया।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ‘विनिंग टीम कैप्टन’ का खिताब पटना के धर्मराज को दिया गया।

पटना ने जयपुर को हराते हुए लगातार दूसरी बार यह खिथाब जीता और एक करोड़ रुपये का पुरस्कार अपने साथ ले गए। जयपुर को 50 लाख रुपये मिले जबकि पुनेरी पल्टन को 30 लाख और टाइटंस को 20 लाख रुपये मिले।

पटना स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में खिताब बचाने वाली पहली टीम बन गई है। उसने बीते साल यू मुम्बा को हराते हुए पहली बार खिताब जीता था।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    तबरेज शम्सी के लिए विराट कोहली का विकेट बना खास, आज से पहले किसी...

    एक दौर था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट हर किसी गेंदबाज के लिए एक बड़ा सपना हुआ...

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...