मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)| स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 43वें मैच में बुधवार को हुए रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने पुनेरी पल्टन को 34-31 से मात दे दी। यह पल्टन की लगातार तीसरी हार है। दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। पहले हाफ में मुम्बा की टीम ने 15-13 से बढ़त बना ली थी। लेकिन दूसरे हाफ में पल्टन ने शानदार खेल दिखाया।

दूसरे हाफ में पल्टन की टीम ने जल्द ही 15-15 से बराबरी कर ली और एक समय 23-22 से बढ़त ले ली थी। हालांकि मुम्बा ने फिर से मुकाबले में वापसी की और स्कोर 24-24 से बराबर कर लिया।

मुम्बा ने इसके बाद 30-27 से बढ़त ली और इसे कायम रखते हुए जीत हासिल की।

रेड से नौ अंक हासिल करने वाले मुम्बा के कप्तान अनूप कुमार को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं टैकल से पांच अंक हासिल करने वाले मुम्बा के ही सुरजीत को डिफेंडर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

मुम्बा की टीम ने रेड से 18 और टैकल से 10 अंक हासिल किए। पल्टन ने रेड से 19 और टैकल से आठ अंक अपने खाते में जोड़े।

ऑल आउट से मुम्बा की टीम ने चार अंक अपने खाते में डाले जबकि पल्टन को दो ही ऑल आउट अंक मिले। दोनों टीमों को दो-दो अतिरिक्त अंक मिले।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...