नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स को रविवार को रोमांचक मुकाबले में एक अंक से मात दी। त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में थलाइवाज ने बंगाल को 33-32 से हराया।

थलाइवाज के लिए कप्तान अजय ने सात और सी. अरुण ने आठ अंक लिए। बंगाल के लिए मनिंदर ने 13 अंक लिए।

थलाइवाज ने शुरू से ही अपनी पकड़ मजबूत रखी। दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन थलाइवाज की टीम बंगाल से थोड़ी बेहतर साबित हुई।

स्कोर एक समय 4-4 से बराबर था। यहां से थलाइवाज ने 7-5 की बढ़त ले ली। लेकिन, बंगाल ने जांग कुन ली की सफल रेड से 10वें मिनट में स्कोर 8-8 से बराबर कर लिया। यहां थलाइवाज एक अंक लेकर आगे हो गई। इस बढ़त को थलाइवाज ने पहले हाफ की समाप्ति तक लगातार अंक लेकर बनाए रखा और दूसेर हाफ में 18-15 की बढ़त के साथ गई।

दूसरे हाफ में आते ही बंगाल ने लागतार दो अंक लेकर बराबरी करनी चाही, लेकिन जांग कुन ली की रेड को असफल करते हुए थलाइवाज ने स्कोर 20-17 कर लिया और फिर 30वें मिनट तक 24-20 की बढ़त ले ली। अगले ही पल मनिंदर सिंह ने सफल रेड मारते हुए बंगाल के खाते में दो अंक डाले। यहां से बंगाल की वापसी हुई।

थलाइवाज के लिए अगली रेड डालने आए डी. प्रताप को बंगाल ने बाहर भेजा और मनिंदर ने रेड से दो अंक लेकर बंगाल को 26-24 से आगे कर दिया। बंगाल ने 38वें मिनट तक 32-30 की बढ़त ले ली थी। अजय ठाकुर ने यहां से लगातार तीन सफल रेड मारते हुए थलाइवाज को एक अंक से विजयी बना दिया।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...