पटना, 9 जुलाई (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में शनिवार को इस सत्र का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को 33-15 के विशाल अंतर से मात देकर सबको हैरत में डाल दिया। दिल्ली ने पटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुए मैच में पटना को अपने घर में लगातार छठी जीत दर्ज करने से रोक दिया। यह पटना की इस संस्करण में पहली हार है और दिल्ली की दूसरी जीत है।

पटना का यह अभी तक का न्यूनतम स्कोर है।

दिल्ली ने जिस तरह का खेल दिखाया उससे लग रहा था कि वह मौजूदा चैम्पियन है न कि पटना। पहले हाफ की समाप्ति के बाद दिल्ली ने 11-7 से बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में पटना की टीम दिल्ली के आगे पूरी तरह धराशायी हो गई। उसे एक-एक अंक के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। दूसरे हाफ में वह काफी प्रयासों के बाद महज आठ अंक ही जुटा सकी जबकि दिल्ली ने इस हाफ में 22 अंक अपने नाम किए।

रेड से चार अंक हासिल करने वाले दिल्ली के कप्तान मिराज शेख को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। टैकल से चार अंक हासिल करने वाले सचिन सिंघाड़े को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया।

दिल्ली की टीम ने ऑल आउट से चार अंक जोड़े। उसके हिस्से में पांच अतिरिक्त अंक भी आए। पटना की टीम न ही ऑल आउट अंक हासिल कर सकी न ही वह अतिरिक्त अंक ले पाई। रेड से उसने नौ और टैकल से छह अंक रहे।

वहीं दिल्ली की टीम ने रेड से 11 अंक और टैकल से 13 अंक अपने नाम किए।

इस शर्मनाक हार के बाद पटना अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है, जबकि दिन के पहले मैच में बंगाल वॉरियर्स को हरा दूसरे स्थान पर पहुंची पुनेरी पल्टन की टीम शीर्ष पर पहुंच गई। दिल्ली आठ टीमों की अंकतालिका में सातवें स्थान पर है।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    125 करोड़ के भुगतान को लेकर बीसीसीआई और सोनी में ठनी, बेहद निचले स्तर...

    भारत की सरजर्मी पर हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस खेल को लेकर जहां...

    किसने कहा: “जैसन जॉर्डन को रेस्लिंग बिल्कुल भी नहीं आती और वे सिर्फ अपने...

    मौजूदा समय में जैसन जॉर्डन का नाम WWE के सबसे तेजी से उभरते हुए रेस्लरो में गिना जाता है पर अब खबर आ रही...

    मौजूदा समय के पांच ऐसे रेस्लर जो WWE में बर्बाद कर रहे हैं अपना...

    इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो WWE में अपना वक्त जाया कर रहे हैं. 5. डेनियल ब्रयान  डेनियल ब्रयान कोई रेस्लर नहीं...

    STATS: कोहली समेत भारतीय टॉप आर्डर की धज्जियां उड़ाने वाले सुरंगा लकमल ने बनाया...

    कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन के मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. गुरूवार,...

    पाकिस्तान सुपर लीग में हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड को लेकर भड़के वकार यूनिस, फिक्सिंग...

    पाकिस्तान क्रिकेट और विवादों का एक एक गहरा ही नाता रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहता...