जयपुर, 2 (आईएएनएस)| पुनेरी पल्टन ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 14वें मैच में स्थानीय टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को 33-28 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पुनेरी पल्टन टीम पांच मैचों से 19 अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

पल्टन को अब तक पांच मैचों में सिर्फ एक हार मिली है। वहीं पैंथर्स की यह दूसरी हार रही। पैंथर्स हालांकि अभी भी दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

पुनेरी पल्टन ने जयपुर के जसवीर सिंह की रेड को नाकाम करते हुए मैच का पहला अंक टैकल से हासिल किया। पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही। पुनेरी पल्टन ने एक समय 22-14 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन घरेलू दर्शकों के सामने खेल रहे पिंक पैंथर्स अंतत: हाफ टाइम तक अंकों का अंतर तीन तक कम करने में सफल रहे।

हाफ टाइम के बाद हालांकि पुनेरी पल्टन टीम ने टैकल के जरिए लगातार अंक हासिल करते हुए जीत हासिल की।

पुनेरी पल्टन टीम जहां रेड के जरिए 22 के मुकाबले सिर्फ 16 अंक हासिल कर सकी, वहीं टैकल में बाजी मारते हुए उन्होंने छह के मुकाबले 13 अंक जुटाए। जयपुर की टीम एक बार भी पुनेरी पल्टन को ऑल आउट नहीं कर सकी, वहीं पुनेरी पल्टन ने ऑलआउट के जरिए चार अंक हासिल किया।

पुनेरी पल्टन के लिए दीपक निवास हुडा ने सर्वाधिक नौ अंक जुटाए, जबकि कप्तान मंजीत चिल्लर सात अंक हासिल कर सके। जयपुर के लिए अजय कुमार ने सर्वाधिक 11 अंक जुटाए।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...