जयपुर, 2 (आईएएनएस)| पुनेरी पल्टन ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 14वें मैच में स्थानीय टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को 33-28 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पुनेरी पल्टन टीम पांच मैचों से 19 अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

पल्टन को अब तक पांच मैचों में सिर्फ एक हार मिली है। वहीं पैंथर्स की यह दूसरी हार रही। पैंथर्स हालांकि अभी भी दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

पुनेरी पल्टन ने जयपुर के जसवीर सिंह की रेड को नाकाम करते हुए मैच का पहला अंक टैकल से हासिल किया। पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही। पुनेरी पल्टन ने एक समय 22-14 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन घरेलू दर्शकों के सामने खेल रहे पिंक पैंथर्स अंतत: हाफ टाइम तक अंकों का अंतर तीन तक कम करने में सफल रहे।

हाफ टाइम के बाद हालांकि पुनेरी पल्टन टीम ने टैकल के जरिए लगातार अंक हासिल करते हुए जीत हासिल की।

पुनेरी पल्टन टीम जहां रेड के जरिए 22 के मुकाबले सिर्फ 16 अंक हासिल कर सकी, वहीं टैकल में बाजी मारते हुए उन्होंने छह के मुकाबले 13 अंक जुटाए। जयपुर की टीम एक बार भी पुनेरी पल्टन को ऑल आउट नहीं कर सकी, वहीं पुनेरी पल्टन ने ऑलआउट के जरिए चार अंक हासिल किया।

पुनेरी पल्टन के लिए दीपक निवास हुडा ने सर्वाधिक नौ अंक जुटाए, जबकि कप्तान मंजीत चिल्लर सात अंक हासिल कर सके। जयपुर के लिए अजय कुमार ने सर्वाधिक 11 अंक जुटाए।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    बांग्लादेश प्रीमियर लीग: अहमद सहजाद ने पकड़ा इस सदी का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखकर नहीं...

    मौजूदा समय में विश्व में क्रिकेट की धूम मची हुई हैं. दुनिया के लगभग हर खोने क्रिकेट के खेल को खेला जा रहा हैं....

    द. अफ्रीका दौरे से पहले बीसीसीआई ने लिया अहम फैसला, जिसके बाद भारत का...

    कोलकाता, 18 नवंबर; भारतीय क्रिकेट टीम अगले साल दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) कंडीशनिंग कैम्प में हिस्सा ले सकती...

    दिमित्रोव, गोफिन ने एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में

    लंदन, 18 नवंबर; बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने पाब्लो कैरिनो बुस्टा को यहां करीब एक घंटे तक चले मुकाबले में 6-1, 6-1 से हराकर एटीपी...

    रणजी ट्रॉफी : ईशांत शर्मा की अगुआई में दिल्ली ने मुंबई का किया पत्ता...

    नई दिल्ली, 18 नवंबर; कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई में मेजबान दिल्ली ने पालम ग्राउंड पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच...

    TOP 5: ये हैं सरवाइवर सीरीज के वो पांच मैच जिन्हें फैन्स आजतक नहीं...

    इस आर्टिकल में जानिये सरवाइवर सीरीज के इतिहास में पांच सबसे अच्छे मुकाबलो के बारे में जिन्हें फैन्स आज भी याद कर खुश हो...