बेंगलुरू, 12 जुलाई (आईएएनएस)| तेलुगू टाइटंस ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में मंगलवार को मेजबान टीम बेंगलुरू बुल्स को छह अंकों से हरा दिया। टाइटंस की यह चौथी जीत है। उसने बेंगलुरू को 32-24 से मात दी।

टाइटंस की जीत के मुख्य नायक कप्तान राहुल चौधरी रहे। राहुल ने रेड से टीम के लिए नौ अंक जुटाए। उन्हें रेडर ऑफ द मैच भी चुना गया। टूर्नामेंट में अब तक सफल रेड के जरिए अंक हासिल करने के मामले में भी राहुल पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

राहुल के अलावा डिफेंडर संदीप नरवाल ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने टैकल से टीम के लिए पांच अंक जुटाए। वह डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए। वहीं जसमेर सिंह गुलिया को मैन ऑन द मैट का पुरस्कार दिया गया।

पहले हाफ की शुरुआत में टाइटंस की टीम बेंगलुरू पर हावी रही और उसने मेजबानों पर 12-2 से बड़ी बढ़त बना ली थी, लेकिन बेंगुलरू ने आठ अंक जुटाते हुए इस अंतर को कम करने की कोशिश की। हाफ टाइम तक टाइटंस ने 15-10 से बढ़त बना ली थी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में टाइटंस एक बार फिर बेंगलुरू पर हावी हो गए और 22-11 की बढ़त ले ली। घर में खेल रही बेंगलुरू ने वापसी की, लेकिन तब तक मैच उनके हाथ से जा चुका था।

टाइटंस ने रेड से 14 और टैकल से 13 अंक जुटाए। वहीं बेंगलुरू की टीम रेड से 17 और टैकल से छह अंक अपने खाते में डालने में सफल रही। दोनों टीमों को एक-एक अतिरिक्त अंक मिला।

बेंगलुरू के हिस्से में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया जबकि टाइटंस ने ऑल आउट से चार अंक हासिल किए।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    विराट कोहली या रवि शास्त्री नहीं, बल्कि इस पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान को दिया...

    कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मुकाबला पहला टेस्ट भले ही ड्रा साबित हुआ हो. मगर भारतीय टीम...

    एक ही टेस्ट में गोल्डन डक और शतक बनाने वाले देश के सबसे पहले...

    कोलकता के ईडन गार्डन टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली पहली पारी में अपना खाता भी नहीं खोल सके, लेकिन दूसरी पारी में...

    बमुश्किल मैच को ड्रॉ करवाने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने की...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए टेस्ट मैच में भरपूर रोमांच रहा और रोमांच के बीच ये टेस्ट...

    13 साल का एक बच्चा हुआ सचिन तेंदुलकर का दिवाना मास्टर ब्लास्टर के लिए...

    नई दिल्ली, 20 नवंबर; सचिन इस देश में क्रिकेट के भगवान का दर्जा पा चुके हैं। वह न जाने कितने बच्चों, युवा खिलाड़ियों के लिए...

    कोलकाता टेस्ट में हो गया एक ऐसा हैरतअंगेज कारनामा, जो आज से पहले कभी...

    क्रिकेट की शुरूआत से ही देखा गया है कि जब भारत की सरजमी पर कोई मैच खेला जाता हो खासकर टेस्ट मैच तो स्पिनर्स...